Iphone 14: अब आईफोन 14 को लेकर जानकारी सामने आई हैं। टिप्सटर्स और लिकर्स ने फोन के बारे में जानकारी दी है लेकिन कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की हैं। एक खबर के मुताबिक आईफोन 14 के फैन निराश हो सकते हैं। आईफोन 14 सीरीज कुछ ही हफ्तों में लॉन्च होने वाली हैं। कंपनी ने इस सीरीज में 4 मॉडल iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro Max, iPhone 14 Pro शामिल हैं। इस साल एप्पल आईफोन का मिनी मॉडल लॉन्च नहीं किया जाएगा।

नहीं होगा मिनी मॉडल

मिनी मॉडल के लॉन्च ना होने से फैंस काफी निराश हो सकते हैं। पिछले साल मिनी मॉडल को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। इस बार कंपनी ने 14 सीरीज में मिनी मॉडल की पेशकश नहीं की। अब आईफोन 14 के बारे में कुछ जानकारी दी गई है। इस फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोग अब निराश हो सकते हैं। कंपनी इस साल प्रो मॉडल्स के लिए चिपसेट लॉन्च करेगी लेकिन यह वही चिपसेट होगा जो आईफोन 13 में मिला है।

चिपसेट A15

मिली खबर के मुताबिक पता चला है कि आईफ़ोन 14 की स्पीड को बढ़ाया जाएगा लेकिन चिपसेट A15 का ही रहेगा। आईफोन 14 और आईफोन 4 मैक्स में A15 चिप का इस्तेमाल किया जाएगा। यानी इसके लिए कोई नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नहीं होगा। इस समय यह फोन मार्केट में काफी चर्चा में हैं।

Also Read: CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में लगातार दूसरी बार पदक जीत कर गुरुराज पुजारी ने रचा इतिहास, इस ट्रक ड्राइवर के बेटे की कहानी है फिल्मी

16% तक बढ़ जाएगी स्पीड

मिली जानकारी के मुताबिक आईफोन 14 प्रो की स्पीड 16% तक बढ़ जाएगी। यदि आप आईफोन 14 लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे बेहतर आईफोन 13 खरीदना सही होगा। यदि आप ऑनलाइन आईफोन 13 खरीदते हैं तो इस पर शानदार ऑफर्स भी दिए जाएंगे। एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर्स को प्राप्त करके आप फोन को आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version