Joe Biden Corona Positive: दुनियाभर में भारी तबाही मचाने वाली वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona virus( एक बार फिर अपना प्रकोप दिखा रहा है। महामारी की चपेट में दुनिया के ताकतवर देशों में शुमार अमेरिका (America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) आए हैं। बाइडन एक बार फिर से कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाए गए हैं। जो बाइडन विशेषज्ञों की सलाह पर आइसोलेशन में चले गए हैं।

व्हाइट हाउस ने दी जानकारी

व्हाइट हाउस के मुख्य चिकित्सक केविन ने जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडन पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अभी बेहतर महसूस कर रहे हैं। हालांकि, जो बाइडन को कोरोना वायरस के सख्त नियमों के तहत पूर्णता आइसोलेशन में रखा गया है, ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो। मुख्य चिकित्सक केविन ने आगे कहा कि ये एक रिबाउंस का केस है। 79 वर्षीय बाइडन शनिवार को एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद डॉक्टरों के निर्देशन में उनकी देखरेख की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: राजस्थान सरकार ने प्रदेश की जनता को दी सौगात, किसानों की आय में इस तरह से होगी वृद्धि!

गौरतलब है कि बाइडन इससे पहले भी 21 जुलाई को महामारी की चपेट में आए थे। हालांकि, कुछ दिन आइसोलेशन में रहने के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। व्हाइट हाउस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि इसके बाद भी चिकित्सक उनपर कड़ी रख रहे हैं।

इस तरह से कर रहे हैं काम

बाइडन के महामारी की चपेट में आने के बाद व्हाइट हाउस ने एक बड़ी जानकारी साझा की है। व्हाइट हाउस ने इस संबंध में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं। इसी के साथ ही व्हाइट हाउस की ओर से बताया गया है कि वह राष्ट्रपति बाइडेन के आइसोलेशन (Isolation) को जारी रखेंगे. जिसके कारण अब रविवार की सुबह विलमिंगटन स्थित उनके घर जाने के कार्यक्रम के साथ ही मंगलवार को मिशिगन जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: ITR Filing Update: आज आईटीआर फाइल करने की अंतिम तारीख, जेल जाने से बचना है तो पूरा कर लें ये काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version