iPhone 14 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी अपनी iPhone की एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती रहती है। अभी हालकि में कंपनी की तरफ से iPhone की 14 सीरिज के एक से बढ़कर एक 4 फोन लॉन्च किए गए हैं। iPhone 14 के इन हाईटेक मॉडल्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

1 करोड़ का iPhone 14 Pro

इस बीच कई सारी ऑन लाइन साइट्स इन पर ऑफर भी दे रही हैं। ऐसे में iPhone का iPhone 14 Pro  फोन काफी चर्चाओं में बना हुआ है। वजह है इसकी कीमत। iPhone 14 Pro को हाईटेक फीचर्स के साथ 1 करोड़ रूपए में लॉन्च किया गया है। लग्जरी ब्रांड कैवियार ने Apple iPhone 14 Pro को लॉन्च किया है। इस शानदार फोन को हीरे और कीमती धातुओं से बनाया गया है। Apple iPhone 14 Pro में कंट्रोल पैनल पर एक एम्बेडेड रोलेक्स वॉच दी गई है। जिसका डिजाइन बेहद शानदार लग रहा है।

iPhone 14 Pro में क्या है खास?

आपको बता दें, रोलेक्स डेटोना आईफोन 14 प्रो को पीछे लगाया गया है। जो दिखने में काफी अट्रेक्टिव लग रहा है। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस फोन को काफी पेशेवर लोगों से बनवाया गया है। इस iPhone 14 Pro में स्पीडोमीटर और स्विच सोने के लगाए गए हैं। आपको बता दें,  iPhone 14 Pro Limited Edition बताया जा रहा है। इसकी स्क्रिन की अगर बात करें तो इसमेंएक सुपरकार के डैशबोर्ड के तस्वीर की तरह उकेरा गया है। इसे बनाने में 18 K गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

कैसी है बॉडी?

आपको बता दें, आईफोन 14 प्रो की मल्टी-लेवल बॉडी को बनाने में टाइटेनियम का प्रयोग किया गया है। इसके साथ ही रोलेक्स के ब्लैक डायल, केस व ब्रेसलेट बनाने के लिए ब्लैक PVD कोटिंग दी गई है। जिसकी वजह से ये और भी अट्रेक्टिव लग रहा है। आपको बता दें, कैवियर हर साल आईफोन के कुछ चुनिंदा एडिशन लॉन्च करता है। जिनकी कीमत करोड़ों में होती है। इस बार भी कैवियर ने iPhone 14 Pro को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपए बताई जा रही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version