Mili Review: बॉलीवुड की इस साल की दो तीन फिल्मों को छोड़ दें तो बाकी फिल्में सिनेमाघरों पर औंधे मुंह गिरी है। कोरोना के बाद बॉलीवुड फिल्मों की हालत पस्त हो चुकी हैं, लेकिन साउथ की फिल्में हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साउथ की फिल्मों को दर्शक अच्छे कंटेंट, शानदार एक्टिंग और जबरदस्त डायरेक्शन की वजह से पसंद कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड पर हमेशा आरोप लगता है कि वो साउथ की फिल्मों की कहानी और कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाते हैं। कुछ सालों में देखा जाए तो कई साउथ फिल्मों की हिंदी रीमेक सिनेमाघरों पर अच्छा प्रदर्शन की हैं, जिनमें वांटेड, कबीर सिंह जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी क्रम में साउथ की एक और हिंदी रीमेक फिल्म ‘मिली’ आज सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है, जिसमें जाह्नवी कपूर अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं।

फिल्म की ये है कहानी

फिल्म मिली की कहानी एक आदर्श बेटी हैं, जो एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वो अपनी पढ़ाई करने लिए कनाडा जाना चाहती है और पापा की फाइनेंशियली सहायता करनी चाहती है, जो एक कंपनी मे काम करते हैं। इसलिए वो एक रेस्तरां में जॉब करना शुरू कर देती हैं। वहीं वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंक एंड ड्राइव केस में फंस जाती है, जिसके कारण उनके और पापा के बीच दूरियां पैदा होने शुरू हो जाती हैं। वहीं फिल्म की असल कहानी जब शुरु होती जब जाह्नवी एक फ्रीजर रुम में फंस जाती है, जिसका तापमान लगभग माइनस 17 डिग्री पहुंच जाता हैं। वहीं आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: शरारा सूट में यूं शरमाईं यह हसीना, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

मलयामल फिल्म की हिंदी रीमेक है मिली

बता दें कि फिल्म ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलन’ की हिंदी रीमेक है। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट मुथुकुट्टी जेवियर ने किया था, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था। वहीं हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म के आखिरी 15 मिनट में आपको फिल्म के सीन्स देखकर दर्द भी महसूस हो सकता है। खैर, इस फिल्म को म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है और गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे है और फिल्म को प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने किया हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version