iPhone SE 2022: दीवाली आने में कुछ ही समय बाकी है ऐसे में अगर आप दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी कहे जाने वाली एप्पल कंपनी के आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बाजार में कई सारे ऑफर मिल जाएंगे। इस बीच लगातार iPhone 13 और iPhone 14 की कीमतों में काफी गिरावट देखने को मिल रही है। कई ऑफर्स के जरिए आप इन नए एडवांस फोन्स को खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप iPhone के नए हाईटेक मॉडल iPhone SE को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। iPhone SE मॉडल को इसी साल लॉन्च किया है। कंपनी ने इस आईफोन में A15 चिपसेट की सपोर्ट और 256GB तक की स्टोरेज मिल रही है। लेकिन अब ये फोन महंगा हो गया है।

iPhone SE 2022 की बढ़ीं कीमतें

iPhone SE फोन की अब कीमतें बढ़ गई हैं। आपको बता दें, कंपनी ने iPhone SE 2022 के सभी मॉडल पर रेट बढ़ाए हैं। iPhone SE 2022 की कीमतों की बढ़ती हुई कीमतों पर नजर डालें तो में iPhone SE 2022 के 128GB मॉडल की नई कीमत 54,900 रुपये हो गई है, जबकि 256GB वेरिएंट की कीमत 64,900 रुपये हो गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस कीमत में आप आसानी से आईफोन 12 या आईफोन 13 खरीद सकते हैं। लेकिन iPhone SE 2022 को खरीदना आपके लिए काफी महंगा साबित हो सकता है। खबरों की मानें तो iPhone SE 2022 के अलग-अलग वेरियंट पर कंपनी की तरफ से 10 हजार रूपए बढ़ाए गए हैं।

iPhone SE 2022 के फीचर्स

iPhone SE के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो ये खास और शानदार फोन आपको आईफोन A15 बायोनिक चिपसेट के साथ मिल रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को 4GB रैम के अलावा 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज मिल जाएगी। आपको बता दें, यो फोन आईफोन iOS 15.4 वर्जन पर चलता है। इसके साथ ही ये शानदार फोन अपकमिंग सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ मिल रहा है।इसके साथ ही इसके अन्य फीचर्स पर अगर नजर डालें तो ये फोन आपको टच ID और 4.7 इंच की HD रेटिना डिस्प्ले के साथ मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

इसमें आपको 12MP का रियर कैमरा और FaceTime के लिए 7MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के फीचर्स को लेकर काफी समय से तारीफ हो रही है। लेकिन iPhone SE 2022 के अचानक रेट बढ़ जाने से यूजर्स को काफी बढ़ा झटका लगा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version