iPhone VS Samsung:आईफोन 14 सीरीज की लॉन्चिंग सितंबर माह में होगी, उससे पहले सैमसंग ने एप्पल की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल, दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने 31 सेकेंड की विज्ञापन तैयार की जिसमें, सैमसंग के फ्लैगशिप फोन के कैमरा इनोवेशन का जिक्र किया है। इसमें  सैमसंग ने कहां है कि, यह फीचर जल्दी किसी आईफोन नही देखा जा सकता है। आपको बता दें कि, यह पहली बार नही कि सैमसंग द्वारा आईफोन का मजाक बनाया गयी है। इस तंज से पहले भी आईफोन लॉन्च के पूर्व सैमसंग द्वारा मजाक बनाया गया है।

सैमसंग के विज्ञापन आईफोन को ट्रोल

आपको बता दें कि सैमसंग के विज्ञापन का टैगलाइन “This innovation is not coming to an iPhone near you” है। सैमसंग द्वारा जारी नए विज्ञापन में Galaxy S22 Ultra और Galaxy Z Flip 4 को दिखाया गया है साथ ही कंपनी द्वारा अपने फ्लैगशिप फोन के इनोवेटिव फीचर्स, कैमरा कैपेबिलिटी के साथ अन्य खूबियों को बताया गया है। सैमसंग के विज्ञापन में एप्पल के इवेंट तक को ट्रोल करता देखा जा सकता है।

Also Read: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

iPhone को सैमसंग द्वारा पहले का ट्रोल

आपको बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले भी आईफोन को ट्रोल किया है, जिसमें आईफोन X से हेडफोन जैक हटाने को ट्रोल, एप्पल द्वारा आईफोन का चार्जर हटाए जाने पर भी ट्रोल किया गया था जबकि इस तरह की कई सुविधाओं में सैमसंग ने भी कमी दिखाई है। टेक्नोलॉजी बाजार में इस तरह की ट्रोल अन्य कंपनियों के साथ भी देखा जा चुका है जिसमें चीन भी शामिल है।

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version