Shilpa Shetty Photos: बीते दिन पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पावन पर्व बड़ी धूमधाम से मनाई गयी है। ऐसे में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक इस त्योहार के रंग में रंगे दिखे। कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो इस त्योहार को मनाने में कभी पीछे नहीं रहते है। ये बप्पा की भक्ति में डूब जाते हैं और इन्ही में से एक हैं बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा शिल्पा शेट्टी। शिल्पा शेट्टी हर बार अपने घर में बप्पा का स्वागत करती हैं और गणेश पूजन में लीन दिखाई देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सोशल मीडिया पर शिल्पा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह आईएस ऑफिसर अभिषेक सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

शमिता शेट्टी और आईएस ऑफिसर के साथ नजर आईं शिल्पा शेट्टी

पैपराजी द्वारा शेयर की हुई इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी और आईएस ऑफिसर अभिषेक सिंह के साथ दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट कुर्ती और स्कर्ट में नजर आ रही हैं वहीं शमिता शेट्टी सूट में नजर आ रही हैं। दोनों बहनों की इस बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। देसी लुक में शिल्पा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी बहन और आईएस अफसर के साथ पोज दे रही हैं। फिलहाल यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इन लव स्टोरीज ने मचा रखी है तबाही, देखने से पहले जान लें ये जरुरी बातें

वर्कफ्रंट में काफी एक्टिव हैं शिल्पा

वर्कफ्रंट की बात करें शिल्पा पिछली बार फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थी। ये फिल्म सिनेमाघरों मे कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। साथ ही, एक्ट्रेस कई रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। वहीं आगे एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाली है, जो ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में शिल्पा के अलावा विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे। वहीं शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में नजर आई थी। इसके अलावा वह कई गानों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version