iQOO 11 Pro 5G: iQOO 11 अभी लॉन्च नहीं हुआ है मगर इसके फीचर्स लीक्ड हो चुके हैं। इन फीचर्स के लीक होने के बाद से ही जनता इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उम्मीद है कि इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में ये फोन लॉन्च हो सकता है।

iQOO अपनी 9 और 10 स्मार्टफोन सीरीज के सफलता के अब इसके 11वें संस्करण पर काम कर रही है। लॉन्च होने से पहले ही iQOO 11 के फीचर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन में 200MP कैमरा के साथ 144hz का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है। आइए जानते हैं, पूरी डिटेल।

iQOO 11 का संभावित कैमरा

iQOO 11 सीरीज में 108MP का मेन बैक कैमरा समेत 50MP का सेकेंड्री कैमरा भी मिल सकता है। अगर ट्रिपल कैमरा सेटअप रहा तो तीनों लेंस मिला के 200MP का कैमरा मिल सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में Sony IMX8 सीरीज का कैमरा दे सकती है।

कैसा होगा iQOO 11 Pro 5G का डिस्प्ले

इस नए फ़ोन का डिस्प्ले 6.8 इंच का हो सकता है जो AMOLED होगा। फ़ोन का रिफ्रेश रेट भी 144Hz होने की संभावना है। कंपनी इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साथ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है।

Also read: One Plus Nord 2T 5G vs Nothing Phone (1) 5G: दोनों में कौन सा है बेस्ट, यहां जानिये

iQOO 11 Pro 5G का डिज़ाइन

फ़ोन का लुक पिछले फोन के जैसा ही हो सकता है। ये फोन स्ट्राइप्स पैटर्न वाले बैक पैनल के साथ हो सकता है। इस फोन में कर्व्ड ऐज के साथ फ्रंट में पंचहोल डिज़ाइन में फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

कैसा होगा प्रोसेसर

iQOO 11 और iQOO 11 Pro दोनों फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा मिल सकता है। इस फोन के अगले साल के शुरूआती महीने में लॉन्च होने की संभावना है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version