Jio Mart Bestival Sale 2022: देश में इस वक्त ऑनलाइन साइट्स पर शॉपिंग करने वालों के लिए ये समय काफी खास है। देश में दिवाली के त्योहार पर ई-कॉमर्स कंपनियां भारी छूट के साथ कई ऑफर दे रही हैं। इस फेस्टिव सीजन में आपको शॉपिंग करने पर काफी अच्छी छूट मिल सकती है। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन में आप अच्छे डिस्काउंट के साथ एक से बढ़कर एक डील का फायदा उठा सकते हैं, तो चलिए जानते है।

Jio Mart Bestival Sale 2022 में उठाएं ऑफर का फायदा

मालूम हो कि जियो (Jio) पर 14 अक्टूबर से महासेल शुरु थी, जो 24 अक्टूबर तक चलेगी। ONEPLUS कंपनी के 43 इंच के स्मार्ट टीवी पर अच्छा डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। ONEPLUS कंपनी के 108 cm के Ultra HD (4K) LED Smart TV 43Y1 पर अच्छी छूट मिल रही है। इस Smart TV की असली कीमत 29999 रुपये है। इस डील में आप 21499 रुपये में इसको खरीद सकते हैं। इस डील में आपको सीधे तौर पर 8500 रुपये की भारी छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

बैंक ऑफर भी मिलेगा

वहीं, जियो की इस सेल में कई खास ऑफर भी मिलेंगे। जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको अच्छे बैंक ऑफर भी मिलेंगे। साथ ही कई प्रोडक्ट पर नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलेगा। इसके साथ ही हर 3 घंटे में फ्लैश डील्स का लाभ उठाने का शानदार मौका मिलेगा। साथ ही कई अच्छे ऑफर भी मिलेंगे।

जानिए स्मार्ट टीवी के फीचर्स

1.कंपनी द्वारा प्रदान किए गए पैनल पर अतिरिक्त 1 वर्ष की वारंटी

2.समर्थित ऐप्स: यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार

3.ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्रॉइड टीवी (गूगल असिस्टेंट)

4.संकल्प: पूर्ण HD (1920 x 1080)

55.कनेक्टिविटी: 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट

6.ध्वनि: 20 वाट, डॉल्बी ऑडियो

7. रिफ्रेश रेट: 60 हर्ट्ज

इस बात का जरूर रखें ख्याल

यहां पर आपको बता दें कि जियो की इस Bestival Sale में किसी भी तरह की कोई मिनीमम ऑर्डर की सीमा नहीं है। जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको किसी भी सामान को मंगाने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, मतलब होम डिलीवरी बिल्कुल फ्री में होगी। वहीं, रिडीम के साथ-साथ कई लॉएल्टी पाइंट भी मिलेंगे, जिनका आप भविष्य में फायदा उठा सकते हैं। मालूम हो कि जियो अपनी सेल से बाकी शॉपिंग साइट्स को कड़ी टक्टर देने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version