Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन वो इन चीजों को पॉजिटिव लेती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कुछ ऐसा पहन लेती है कि आम आदमी के साथ-साथ डिजाइनर भी हैरान हो जाते हैं। वहीं उर्फी फिर एक बार अपनी अतरंगी स्टाइल को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं। आइये जानते हैं उर्फी ने ऐसा इस बार क्या पहन लिया हैं, जिसकी इतनी बातें हो रही हैं।

वीडियो में टॉपलेस दिखीं उर्फी

उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता कि उर्फी ने एक हाथ से अपने ब्रेस्ट को ढक रखा है और दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। वो वीडियो में सोफा पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लगा रहे हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वहीं उन्होंने सभी को दिवाली की बधाई देते हुए इंस्टा कैप्शन में लिखा, “सभी को हैप्पी दिवाली”।

देखें यहां वीडियो

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स भड़के

उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स भड़क गए हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘नागिन औरत तुझे शर्म नहीं आती ऐसी वीडियो बनाने पर’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दिवाली है तो अच्छा तो करो हमरा कल्चर क्यों खराब कर रहे हैं’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शर्म करों ये क्या कर रही हो’। अभी तक वीडियो पर 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version