Jio Plan: कोरोना के बाद देश लोगों का सिनेमा घरों को लेकर क्रेज कम हुआ है तो वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ ज्यादा झुकाव आया है। इसके पीछे बड़ी वजह हैं सस्ते में एक साथ कई तरह की मनोरंजन की चीजों को देखना। इसके साथ ही ऐसी कई सारी वेब सीरिज हैं जो कि, सीधे फिल्मों को टक्कर दे रही हैं। इसलिए यंग यूजर्स का रूख ओटीटी की तरफ बढा है। लेकिन जैसे-जैसे लोगों का ध्यान ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ा वैसे ही वैसे-वैसे इन ऐप्स के रिचार्च महंगे होने लगे। जिसके कारण यूजर्स को बड़ा झटका लगा है।

मुफ्त में उठाएं Netflix और Amazon Prime Video का लाभ

अगर आप भी इन बढ़े हुए रिचार्ज से परेशान हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज के बारे मे बताने जा रहे हैं। जिनसे आप फ्री में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा ले सकते हैं। Netflix और Amazon Prime Video जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अगर आपको मुफ्त में चलाने को मिल जाएं तो फिर क्या कहने? Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए बेहद खास रिचार्ज लेकर आया है। जिससे आप मुफ्त में ही Netflix और Amazon Prime Video पर तमाम तरह की वेब सीरिज और फिल्में देख सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक छोटा सा काम करना होगा, जिससे आप इसका लाभ ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

एक रिचार्ज बदल देगा जिंदगी

आपको बस 399 का रिचार्ज कराना होगा। जिसमें आपको अनलिमिटेड Netflix और Amazon Prime Video को देखने का मौका मिलेगा। जियो का ये अब तक का सबसे बेस्ट रिचार्ज बताया जा रहा है। जिसका फैंस लाभ ले सकते हैं। आपको बता दें, Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान है यह पैकेज 5G नेटवर्क के अलावा 5G नेटवर्क, 1Gbps हाई-स्पीड इंटरनेट, प्रति दिन 100 SMS, अनलिमिटेड वॉयस वार्तालाप और Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देता है। जिससे आप पूरे महीने लाभ ले सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version