Lenovo Tab M8 4th Gen: दुनिया की जानी-मानी टेक कंपनी Lenovo अपने दमदार फीचर्स के लिए मशहूर है। ऐसे में आपको बता दें कि लेनेवो ने हाल ही में एक शानदार टैबलेट को लॉन्च किया है। बताया जा रहा है कि ये टैबलेट सबसे सस्ता टैबलेट है। दावा किया जा रहा है कि इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने बीते साल इसका पिछला मॉडल लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने नए मॉडल में ही कॉम्पेक्ट और स्लिम डिजाइन दिया है। इस वजह से ये Lenovo Tab M8 4th Gen टैबलेट काफी छाया हुआ है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी खासियत।

Lenovo Tab M8 4th Gen Features

लेनेवो ने  Lenovo Tab M8 4th Gen टैबलेट में 8 इंच की बड़ी IPS LCD स्क्रीन  दी है। इसमें HD रेज्योलूशन मिलेगा। साथ ही टैबलेट में आई केयर फीचर मिलेगा, जिससे आंखों को काफी आराम मिलेगा। इस टैबलेट में डबल स्पीकर्स दिए गए है। इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक और MediaTek Helio A22 चिपसेट दी गई है। ये टैबलेट 3GB RAM और 32GB का स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसकी स्टोरेज को SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Lenovo Tab M8 4th Gen की जानकारी

RAM3 GB
Storage32 GB
ProcessorMediaTek Helio A22
Battery5100mAh
OSAndroid 12
Rear Camera5 MP
Front Camera2 MP
Price14245

Lenovo Tab M8 4th Gen Camera and Battery

ये टैबलेट एंड्राइड 12 पर काम करता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा और 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 5100mAh की दमदार बैटरी, जो फुल चार्ज पर 16 घंटे चल सकती है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, LTE सपोर्ट, वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी-सी पोर्ट शामिल है।

Lenovo Tab M8 4th Gen Price

लेनेवो के इस टैबलेट को जापान में 14245 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। वहीं, इसके LTE वैरिएंट की कीमत 16057 रुपये है। कंपनी का दावा है कि ये सबसे सस्ता टैबलेट है। ऐसे में ये टैबलेट एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version