LeTV Super TV G70S: एलईडी टीवी की डिमांड हर घर में है। इस डिमांड को देखते हुए कई ब्रांड्स हैं जो एलईडी टीवी मार्केट में उतार चुके हैं। एक चाइनीज ब्रैंड LeTV भी इनमें शामिल है जिसने अपना लेटेस्ट स्मार्ट टीवी पेश किया है। कंपनी ने इसे LeTV Super TV G70S नाम दिया है। टीवी में 70 इंच साइज की स्क्रीन दी गई है। इसमें 4K रिजॉल्यूशन दिया गया है। यह अच्छे खासे स्टोरेज स्पेस के साथ आता है जिससे कि ऐप्स के साथ स्पीड और परफॉर्मेंस भी अच्छा मिले। टीवी की कीमत समेत अन्य फीचर्स की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है।

LeTV Super TV G70S के फीचर्स

LeTV Super TV G70S में 70 इंच डिस्प्ले मिलता है जो कि एक 4K डिस्प्ले है। इसमें 92% DCI-P3 कलर गेमट दिया गया है। यह 10 बिट कलर डेप्थ को सपोर्ट करता है और MEMC मोशन फीचर के साथ आता है। प्रोसेसिंग के लिए टीवी में क्वाड कोर प्रोसेसर है। इसमें दो कोर A72 और दो कोर A53 दिए गए हैं। स्मार्ट टीवी में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इसके साउंड सिस्टम की बात करें तो, यह 10W स्पीकर्स के साथ आता है। टीवी 2.4GHz वाई-फाई सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें फार फील्ड वॉयस कंट्रोल 2.0 का सपोर्ट भी दिया गया है। यानि कि बिना रिमोट आप इसे वॉयस कमांड के जरिए ही कंट्रोल कर सकते हैं।

LeTV Super TV G70S के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले70-इंच का 4K डिस्प्ले
लाइटLED / माइक्रोन-लेवल डॉट-मैट्रिक्स लाइट
प्रोसेसरDual-core A72 & Dual-core A53 प्रोसेसर
मेमोरी3GB मेमोरी
स्टोरेज32GB स्टोरेज 
साउंड सिस्टमहाई परफोर्मेंस और डॉल्बी एटमॉस और आईमैक्स एन्हांस्ड प्रोजेक्शन सपोर्ट
पिक्चर क्वालिटी95% DCI-P3 कलर गैमट
चिप्स 59 डिस्ट्रिबयूटेड बैकलाइट ड्राइवर
कीमतचीन के बाजार में 2799 युआन (लगभग 32 हजार रुपये)
उपलब्धभारत में लॉन्च की तारीख अभी अघोषित है

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

LeTV Super TV G70S टीवी में कनेक्टिविटी के ऑप्शंस

टीवी में कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी मिल जाते हैं। यह HDMI कनेक्टिविटी के साथ-साथ USB 3.0, RF, AV और SPDIF पोर्ट के साथ आता है। इन सभी कनेक्टिविटी विकल्पों की मदद से टीवी को विभिन्न तरह के कामों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मसलन, इसे गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कई तरह के एप्लीकेशंस भी इसमें इंस्टॉल किए जा सकते हैं। टीवी में वीडियो स्ट्रीमिंग और अन्य डिवाइस से स्क्रीनकास्टिंग भी की जा सकती है। कंपनी आने वाले समय में इस लाइनअप में और भी मॉडल्स जोड़ने जा रही है। इतने सारे फीचर्स के चलते ये टीवी चीन में काफी पॉपुलर भी होते जा रहे हैं।

LeTV Super TV G70S की कीमत

LeTV Super TV G70S को कंपनी ने अभी सिर्फ चीन में लॉन्च किया है। टीवी को चीन के पॉपुलर रीटेल स्टोर्स जैसे JD.com आदि से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत चीन के बाजार में 2799 युआन (लगभग 32 हजार रुपये) है। दूसरे मार्केट्स में टीवी कब उपलब्ध होगा, अभी इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version