Urfi Javed: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से कम समय में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बना ली हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ-साथ बड़े- बड़े सेलेब्स के बीच चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन वो इन चीजों को पॉजिटिव लेती हैं और अपने लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस से सबको चौका देती हैं। साथ ही, कई सेलेब्स उनकी ड्रेस सेंस की तारीफ करते है तो कई उन पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। इसी बीच सिंगर और मॉडल सोफिया हयात ने उर्फी को सपोर्ट करते हुए बोली कि लोगो की मानसिकता खराब हो गई है। आइये जानते है क्या पूरा मामला-

उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर बोली सोफिया हयात

सोफिया ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए उर्फी पर बोली कि “उर्फी ये सब पैसा कमाने के लिए कर रही है या अपनी स्किन दिखाकर सबका अटेंशन पाना चाहती है, ये सोच है बॉलीवुड की। मुझे कहना पड़ रहा है कि मीडिया टॉपलेस शब्द का इस्तेमाल करती है। टॉपलेस का मतलब होता है कि अपने एसेट्स दिखना। मै सोचती हूं कि भारतीय पुरुष का दिमाग खराब मीडिया ने की है। भारत में पैसा और फेम दोनों ही चीजें मोरैलिटी से ऊपर आती है”।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

सोफिया ने आगे कहा कि “लोग बॉडी से काफी ऑब्सेस्ड है। लोगों को इंसान के अंदर देखना चाहिए। जब आप उनके बॉडी को देखते है तो उनके असली चेहरे से रू-ब-रू नहीं हो पाते हैं, जो की काफी गलत है। आप ऐसे पपेट बनकर रहते जाते है, क्योंकि आप लोगों को ऊपर से जज करते है अंदर से नहीं। महिलाओं को जज करना बंद करो, उर्फी को सतर्क होना पड़ेगा। वरना बॉलीवुड की खराब माहौल में फंस जाएगी। उर्फी ने अपनी बॉडी पोर्नोग्राफीकली नहीं दिखाई है.अगर कुछ लोग यह सोचते हैं कि महिला की न्यूडिटी शेमफुल होती है तो यह उनकी गंदी सोच है”।

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version