LG अपने शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। अगर आप भी एलजी के फैन हैं और LG के नये फोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। LG बहुत जल्द एक शानदार फोन करने जा रहा है। कंपनी ने अपने इस नये फोन की लॉन्चिग की जानकारी दी।LG का नया फोन 14 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इसकी जानकारी टीजर लॉन्च करके दी।टीजर में फोन के फीचर्स साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोटेटिंग डुअल स्क्रीन दिखाई दे रही है। इस फोन को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है। LG इस फोन के जरिए अपने यूजर्स को नये फीचर्स देने जा रहा है।


कंपनी ने फोन का वीडियो जारी करके ये दिखाने की कोशिश की है कि, फोन किस तरह से डुअल-स्क्रीन फोन किस तरह से क्लॉकवाइज रोटेट होकर एक T-शेप डिजाइन में बदल जाता है। इस फोन के इन्हीं फीचर्स की वजह से यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये शानदार फोन LG Wing के नाम से बाजार में आ सकता है।फिलहाल कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। LG कंपनी का कहना है कि, लॉन्चिग के दौरान कई सारे फीचर्स सामने आ सकते हैं।फोन की लॉन्चिग सितंबर को होगी। आप इसकी लॉन्चिग LG मोबाइल ग्लोबल फेसबुक और यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। LG फोन की लॉन्चिग 10AM ET (7:30pm IST) से शुरू होगी। लॉन्चिग के दौरान कई सारे फीचर्स सामने आएंगे जिसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version