बॉलीवुड जगत के लिए यह साल बहुत ही बुरा गुजर रहा है। तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन पर एक और बुरी खबर सामने आई है। पवन बुधवार यानी आज अपना जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं। वह पूरे 49 साल के हो चुके हैं। आज के ही दिन उनकी मूवी का पोस्टर भी रिलीज किया गया है लेकिन उनकी खुशी दुख में बदल गऊ है, जन्मदिन का केक काटने से पहले एक हादसे में तीन लोगों की जान चले गई। दरअसल, चित्तूर ज़िले के एक गांव में पवन कल्याण का 40 फुट ऊंचा कटआउट लगाते वक्त 3 मज़दूर करंट की चपेट में आ गए। जानकारी के अनुसार पवन के फैन कनमलदोड्डी गांव में 40 फुट ऊंचा पोस्टर लगा रहे थे जिसके उपर से 6.5 किलोवोल्ट बिजली का तार जा रहा था। हादसे में 3 लोगों की बिजली का कंरट लगने के कारण मौत हो गई।

बोनी कपूर ने की मदद

हादसे में 3 लोगो की मौत हो गयी। वही 4 लोग जख्मी हो गये है। घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा की। आने वाली फिल्म वकील साब की टीम की ओर से ट्वीट पोस्ट में बोनी ने लिखा- भारी मन से, हमें तीनों प्रशंसकों की मौत पर दुख है और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में हम दूसरे लाखों फैंस के साथ उनके परिवार के साथ खड़े हैं। मृत लोगों के परिवार की मदद के लिए हम 2-2 लाख रुपए आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। जख्मी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ फैंस से गुजारिश करते हैं कि वो अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें।

वकील साब का मोशन पोस्टर रिलीज़

पवन कल्याण के जन्मदिन पर वकील साब का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। वकील साब, शूजित सरकार की पिंक का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है, जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है। फ़िल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभा रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू वाले रोल में अंजलि हैं। फिल्म में प्रकाश राज भी एक अहम रोल में दिखेंगे।

तेलुगु फिल्म का बड़ा सितारा

पवन कल्याण, तेलुगु सिनेमा में एक बहुत बड़े ब्रांड हैं। पवन कल्याण ने, थोलिप्रेमा और तम्मुडु जैसी फिल्मों में खुद को साबित करने के बाद खुद को यह साबित करना शुरू कर दिया कि वह सिर्फ मेगास्टार के भाई नहीं हैं। उनकी शैलीगत उपस्थिति, विशेष तरीके, संगीत, उनके फाइटिंग सीन को अलग तरह से कोरियोग्राफ किया गया और देशभक्ति के विचारों को उनकी फिल्मों में नायक के इंट्रो गीतों में डाल दिया गया। इस तरह पवन कल्याण ने अपने आप को मेगा ब्रांड से बड़ा साबित किया।

Share.
Exit mobile version