Lint Remover price: सर्दियों में कपड़ों से रोएं निकलने की समस्या हर किसी को होती है। इसका निदान भी है, लिंट रिमूवर (Lint Remover) नाम की ये डिवाइस। ये डिवाइस चुटकियों में आपके कपड़ों से रोएं खत्म कर देती है। ये डिवाइस ऑनलाइन खरीदी जा सकती है। इसका दाम भी बेहद कम है। सर्दी का मौसम बस कुछ ही दिनों में पूरी तरह आ जाएगा। ये ठंड पूरे दिन बनी रहेगी। सर्दियों में कपड़ों से रोएं निकलने वाली समस्या भी हर साल ही बनी रहती है।

इस समस्या से परेशान लोगों के लिए हम एक बढ़िया निदान लाए हैं। आप फटाक से अपने कपड़े से रोएं और इस पुरानी समस्या, दोनों को मिटा सकते हैं। ये एक अफोर्डेबल गैजेट भी है और यूज करना भी एकदम आसान। आइए जानते हैं इस डिवाइस की कीमत और खासियत के बारे में।

कितनी है Lint Remover की कीमत

इस तरह के ढेरों प्रोडक्ट अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं। हमने इस लिस्ट में आपके लिए 500 रुपये से कम कीमत के लिंट रिमूवर खोजे हैं।। Tuloo कंपनी का Lint Remover अमेजन पर 379 रुपये में मिल रहा है। वहीं Zinvosy का लिंट रिमूवर आप सिर्फ 399 रुपये में ही खरीदा जा सकता है।

Philips Lint Remover

अगर आप एक ब्रांडेड प्रोडक्ट चाहते हैं, तो Philips का इलेक्ट्रिक लिंट रिमूवर खरीद सकते हैं। ये थोड़ा महंगा है और इसकी कीमत 987 रुपये है। इसकी रेटिंग भी काफी बढ़िया है, ये 4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है। ये डिवाइस एक ट्रिमर ही है, मगर इस डिवाइस के ब्लेड्स को कपड़ों के हिसाब से तैयार किया गया है।

इन सभी बल्बों को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। किसी भी ब्रांड के प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदने से पहले आपको जनता की रेटिंग पढ़नी चाहिए। इससे आपको उन प्रोडक्ट के बारे में बेहतर जानकारी मिल जाती है। इस लिंट रिमूवर की मदद से आप अपने कपड़ों से आराम से रोएं मिटा सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version