Mahindra Scorpio classic: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी स्कॉर्पियो एन के बाद भारतीय बाजार में कल 20 अगस्त को नई स्कार्पियो क्लासिक लॉन्च की है। स्कॉर्पियो क्लासिक को पुराने स्कॉर्पियो में कुछ कॉस्मेटिक और मैकेनिकल बदलावों के साथ पेश किया गया। महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक को दो वेरिएंट में भारत में पेश किया गया है। आइए जानते हैं 2022 महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक के क्या नया फीचर देखने को मिला है।

दोनों वेरिएंट की कीमत

दो वेरिएंट में पेश हुई महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक एस की कीमत 11.99 लाख रुपए हैं। इसके अलावा स्कॉर्पियो क्लासिक एस11 की कीमत 15.49 लाख रुपए है। स्कॉर्पियो क्लासिक को 7 सीटर और 9 सीटर ऑप्शन के साथ पेश किया गया हैं। जिसमें 7 सीटर में मिडल रो कैप्टन सीटें हैं। वहीं 9 सीटर ऑप्शन में पीछे दो बेंच वाली जीते हैं। नई एसयूवी मूवी के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.2 लीटर सेकंड जनरेशन MHawk टर्बो डीजल इंजन है। एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।

Also Read: iphone 14 Launch: आईफोन 14 लॉन्च की उल्टी गिनती शुरु! जानें अब तक के बड़े अपडेट

स्कॉर्पियो क्लासिक का लुक और डिजाइन

2022 स्कॉर्पियो क्लासिक के लुक की बात करें तो इसमें नए डिजाइन की फ्रंट ग्रिल के साथ कंपनी का नया लोगो, बेहतर फ्रंट बंपर, डुएल टोन क्लैडिंग के साथ नए टेलैंप्स देखने को मिलते हैं। वही इसके फीचर्स में भी काफी बदलाव देखने को मिलता है। इसमें हैंडलिंग और ड्राइविंग कंफर्ट के लिए जबरजस्ती स्टीयरिंग व्हील, ब्लैक और बीज इंटीरियर थीम वाला डुअल टोन इंटीरियर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला 9 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम समेत कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Also Read: Best Vlogging Camera 2022: ब्लॉगर के लिए चुने सबसे अच्छे कैमरे, ऑटो फोकस के साथ देंगे अच्छी क्वालिटी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version