Maruti Suzuki Swift: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक कारों में से एक स्विफ्ट को फैक्ट्री फिटेड सीएनजी के साथ लॉन्च कर दिया है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी को वीएक्सआई और जेडएक्सआई जैसे दो शानदार वेरिएंट में उतारा गया है। इस कार की शुरुआती कीमत 7,77,000 लाख रुपए है इस साल अपडेटेड वैगनआर सीएनजी और सिलेरियो सीएनजी के साथी डिजायर सीएनजी के बाद मारुति ने पॉपुलर हैचबैक सेगमेंट में अपनी स्विफ्ट सीएनजी लॉन्च की है।

शोरूम कीमत 7.77 लाख रुपए

मारुति स्विफ्ट एस सीएनजी की कीमतों की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.77 लाख रुपए हैं। वहीं स्विफ्ट जेडएक्सआई सीएनजी की कीमत 8,45,000 हजार रुपए हैं। इसके अलावा स्विफ्ट सीएनजी की कीमत 1.2 लाख रुपए तय की गई हैं। स्विफ्ट सीएनजी की माइलेज 30.90 किलोमीटर है। मारुति सुजुकी का दावा है कि यह प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मोस्ट फ्यूल एफिशिएंट और पावरफुल सीएनजी कार है।

Also Read: Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

बंपर बिक्री वाली कार

बता दे कि मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत में हर महीने बंपर बिक्री करती हैं। पिछले महीने जुलाई में स्विफ्ट सीएनजी तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। लॉन्चिंग के बाद अब तक स्विफ्ट की 26 लाख यूनिट भी चुकी हैं। आने वाले समय में इसका नेक्स्ट जनरेशन मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि शानदार लुक और लेटेस्ट फीचर के साथ पावरफुल इंजन वाली इस हैचबैक ने इंडियन मार्केट में अपनी अग्रेसिव प्राइस रेंज और परफॉर्मेंस से लोकप्रियता हासिल की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version