चीनी कंपनियों की तरफ से लगातार एक से बढ़कर एक शानदार फोन लॉन्च किये जा रहे हैं। जिसकी वजह से यूजर्स में काफी खुशी देखने को मिल रही है। क्योंकि उनके पास कई सारे विकल्प मिल गये हैं। जिससे वो अपनी सुविधा और बजट के हिसाब से फोन खरीद सकते हैं।एक बार फिर से चीन की Motorola कंपनी भारत में एक शानदार फोन लॉन्च करने जा रही है। जिसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ये 24 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने ट्विटर पर टीजर लॉन्च करके दी है।इस टीजर में खास बात ये रही कि, कंपनी ने फोन का नाम ही नहीं बताया है। लेकिन लोगों के दिल की बेचैनी बढ़ाने के लिए टीजर में ‘Something big is coming’ लिखा है।कंपनी ने इस शानदार फोन की सेल को लेकर दावा किया है कि, ये फोन फ्लिपाकर्ट पर सेल के उपलब्ध होगा। खबरों की मानें तो ये फोन फ़ोन Moto E7 Plus हो सकता है। जिसको लेकर लंबे समय से चर्चा की जा रही है।


टीज़र शेयर करते हुए कंपनी ने लिखा है कि बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस, शानदार कैमरा के लिए तैयार हो जाएं ।टीजर में फोन में देखा जा सकता है कि, इसमें रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर लगा है। इसके साथ ही फोन में साइड में वॉल्यूम और पावर बटन लगा है। इसके साथ ही आपको इस शानदार फोन में यूएनबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिया जा रहा है।फोन के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन टीजर में दिख रहा है कि, इसमें मिड रेंज्ड के फीचर मिलेंगे। इसके कैंमरे को ट्रिपल कैमरे के साथ उतारा जा सकता है। फोन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फोन में यूजर्स को क्या कुछ खास मिलेगा ये लॉन्चिग में ही पता चलेगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version