Nokia 4G Phone 2022: अगर आप नया फोन लेने की तैयारी कर रहे है और अच्छी बैटरी लाइफ का फोन नहीं मिल रहा है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, सबसे सस्ता 4G फीचर फोन ‘Nokia 8210 4G’ अब देश में उपलब्ध है। इस फोन की खास बात यह है की यह एक क्लासिक फीचर फोन है जो 4 जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। कंपनी दावे के अनुसार, फोन सिंगल बैटरी चार्ज पर 27 दिन तक स्टैंडबाय टाइम मिल रहा है तो आइए जानें फोन के फीचर्स में क्या मिल रहा है।

 Nokia 8210 4G की फीचर्स

कंपनी के इस फोन में 128MB इंटरनल स्टोरेज के साथ 48MB रैम शामिल किया गया है। फोन को नए डिजाइन लूक के साथ पेश किया गया है। नोकिया के इस फोन में आपको जूम यूआई के साथ 2.8 इंच के डिस्प्ले और ईजी-टू-यूज इंटरफेस के साथ उपलब्ध किया गया है। जानकारी के मुताबिक अन्य फीचर फोन की तुलना में Nokia 8210 4G की स्क्रीन थोड़ी बड़ी है। आपको बता दें कि कंपनी इस नए फोन पर एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिल जाती है। स्मार्टफोन में Unisoc T107 चिपसेट उपलब्ध कराया गया है। फोन के अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm हेडफोन जैक है जिसमें डुअल नैनो सिम ऑप्शन मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

Nokia 8210 4G फीचर फोन की कीमत

जानकारी के मुताबिक यह फोन नोकिया का सबसे सस्ता 4G फोन है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। यह पोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद जा सकता है। कंपनी द्वारा, हैडसेट दो कलर ऑप्शन- ब्लू और रेड ऑप्शन में मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version