Realme C33 Phone 2022: चीनी निर्माता कंपनी रियलमी जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। नया स्मार्टफोन Realme C33 एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें आपको 5000mAh की बैटरी,6.6 इंच का डिस्प्ले के साथ ही अन्य कई फीचर्स मिल जाते हैं। आपको बता दें कि, कंपनी ने हाल ही में Realme C30 और Realme C35 हैंडसेट को लॉन्च किए है। इस स्मार्टफोन के लीक खबर के अनुसार, रियलमी के इस नए फोन में आपको ट्रिपर रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। आइए जानें नए फोन की कीमत और फीचर्स में आपको क्या मिलने वाला है।

Realme C33 फोन के फीचर्स

 नए फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध किया गया है जिसमें 3GB RAM +32 GB, 4GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 128 GB स्टोरेज ऑप्शन दिए  गए है। यह नया फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI R Edition के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसका डिस्प्ले 6.6 इंच का HD + IPS LCD डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है साथ ही Unisoc प्रोसेसर  और IPS LCD पैनल भी मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:iPhone 14 2022: इस नए मॉडल के साथ लॉन्च होने जा रहा आईफोन-14, मॉडल में ये हुए खास बदलाव

Realme C33 की कीमत और कलर ऑप्शन

रियलमी सीरीज का हाल ही में पेश किया गया फोन C35 को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है इस आधार पर अनुमान लगाए तो फोन की कीमत 14,000 रुपये से शुरु हो सकती है जो स्टोरेज के अनुसार बढ़ती जाएगी। Realme C33 फोन के कलर ऑप्शन की बात की जाए तो फोन में आपको तीन कलर मिल जाते है जिसमें Sandy Gold, Aqua Blue और  Night Sea ऑप्शन में उपलब्ध किया जा सकता है। लॉन्च के बाद आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version