Nothing Phone (1): भारत में कुछ महीने पहले ही नथिंग फोन वन Nothing Phone (1) स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। जिसके बाद इसने अपने शानदार फीचर्स से पूरे देश में चर्चा बटोरी थी। इस फोन का लुक और फीचर्स बाकी फोन्स से हट के थे, जो इसे यूनिक बनाते हैं। ये फोन 37,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ था। लेकिन इस फेस्टिवल सीजन में कई सारे ऐसे ऑफर्स मिल रहे हैं। जहां पर आप Nothing Phone (1) को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (1) पर मिल रही 11000 की छूट

एक बार फिर से इस शानदार फोन पर ऑफर चल रहा है। इस ऑफर वमें आप इस शानदार फोन को मात्र 26999 रूपए में खरीद सकते हैं। Nothing Phone (1) पर ये ऑफर फ्लिपकार्ट पर चल रहा है। ये ऑफर Nothing Phone (1) के 8GB+128GB के वेरियंट वाले मॉडल पर मिल रहा है। जहां पर ये फोन आपको 26,999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने CitiBank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड लगाते हैं तो यहां पर आपको इस पर तुरंत ही 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। जिसमें आपको 6.55 इंच की डिस्प्ले और 50MP डुअल कैमरे के साथ कई सारे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 128GB Storage का ऑप्शन भी मिल रहा है। फोन में 6.55 Inch Full HD+ Display मिलता है। फ़िलहाल इस फोन के तीन वैरिएंट्स 8/128, 8/256 और 12/256 ही उपलब्ध हैं। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रगन का & 778G+ का ऑक्टाकोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Nothing Phone (1) का कैमरा

फोन के रियर में एक एक डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 50MP सोनी सेंसर और दूसरा 50MP सैमसंग जेएन अल्ट्रावाइड सेंसर है. यूजर्स इससे 30fps पर 4K और रियर कैमरों से 1080p वीडियो 60fps तक रिकॉर्ड कर सकते हैं, जबकि फ्रंट से आप केवल 1080p 30fps रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Nothing Phone (1) की बैटरी

बैटरी की बात करें तो इसमें 4,500mAh की बैटरी यूनिट है, जो 33W फास्ट चार्जिंग (वायर्ड) और 15W क्यूई वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यूजर्स वायरलेस चार्ज सपोर्टेड एक्सेसरीज को 5W पर रिवर्स भी कर सकते हैं। हालांकि, इसमें इन-बॉक्स चार्जर नहीं है, तो यूजर्स को अलग से खरीदना होगा।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version