Bigg Boss 16: मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) लगातार चर्चा में है। इस शो से जुड़े हर अपडेट्स के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) लोगों पर जादू चलाने के बाद अब बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। अब तक हमें कई कंटेस्टेंट्स की लड़ाई देखने को मिली, जिसमें से सबसे खतरनाक लड़ाई अर्चना गौतम और गोरी नागोरी (Gori Nagori) के बीच देखने को मिलती है। इन दोनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि गोरी ने अर्चना को हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी थी। इस लड़ाई में अर्चना गौतम ने ‘सनी चौधरी’ का नाम लिया था, जिसके बाद गोरी का गुस्सा और भी बढ़ गया था। आखिर कौन हैं सनी चौधरी और क्या है गोरी नागोरी से उनका कनेक्शन। आइये जानते हैं इस शख्स को लेकर कुछ खास बातें।

कौन है सनी जिसकी हो रही है बिग बॉस घर में चर्चा

बिग बॉस में आने से पहले गोरी नागोरी ‘सनी चौधरी’ के साथ कई गाने कर चुकी हैं। गोरी और सनी एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं लेकिन उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी चौधरी और गोरी नागोरी सिर्फ प्रोफेशनली कनेक्टेड हैं लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि सनी ने गोरी नागोरी की बिग बॉस 16 में आने के लिए डील फाइनल की थी। सनी चौधरी ने गोरी को बिग बॉस में आने की सलाह भी दी थी। इन सब बातों से साफ है कि गोरी और सनी का रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा है क्योंकि अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान सनी के नाम का भी जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

गोरी और अर्चना के बीच की लड़ाई है काफी पॉपुलर

बता दें कि अर्चना और गोरी की लड़ाई बहुत ही निजी हो गई थी। गोरी ने अर्चना को येलो ड्रेस में देखकर कहा, “तुम इस येलो ड्रेस में बकवास की तरह लग रहे हो।” अर्चना ने जवाब दिया, “तुम्हारे और सनी के बच्चे होंगे और वे गंदगी खाएंगे।” हालांकि, इसके बाद गोरी चुप हो गयी, लेकिन जब अर्चना और गोरी का फिर से झगड़ा हुआ और गोरी ने करारा जवाब देते हुए कहा, “एक सेकंड में ठीक कर देगा सनी तुझे, जानती भी है वो कौन है? बकवास कर रही है बस।” लड़ाई में सनी का नाम सुनते ही गोरी पर्सनल होने लगी। बता दें कि गोरी ने बिग बॉस में जाने से पहले यह भी कहा था कि वह सनी को बहुत मिस करेंगी। गोरी ने कहा कि सनी और वह दोस्त से ज्यादा हैं लेकिन उन्होंने कभी भी अपने लव अफेयर्स के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

गोरी नागोरी की अदाएं फैंस को कर देती है मदहोश

बता दें कि गोरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। गोरी अब राजस्थानी गानों के एल्बम भी कर रही हैं। शकीरा से प्रेरित होकर गोरी नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और अंग्रेजी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस हैं। गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version