Nothing Phone 1: देश में काफी तेजी से स्मार्टफोन का बाजार बढ़ रहा है। ऐसे में स्मार्टफोन के बढ़ते बाजार के बीच फोन निर्माता कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन ला रही है। नथिंग फोन 1 का नाम आते ही फैंस का दीवानापन इस फोन को लेकर सामने आ जाता है। नथिंग फोन ने अपने Nothing Phone 1 के डिजाइन से सबको हैरान कर दिया था। काफी लोगों को इस फोन का डिजाइन अच्छा लगा था। यही कारण है कि, Nothing Phone 1 को जमकर खरीदा जा रहा है।

सस्ते में खरीदें Nothing Phone 1

अगर आप भी Nothing Phone 1 जैसे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये मौका और ऑफर सिर्फ आपके लिए हैं। आपको बता दें, Nothing Phone 1 आपको मात्र 15,599 हजार रूपए में खरीदने का मौका मिल रहा है। पहली बार 37,999 का ये शानदार फोन 15599 रूपए में खरीदने का जैसे ही मौका सामने आया वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी।

flipkart दे रहा धांसू ऑफर

flipkart पर Nothing Phone 1 खरीदने लिए धांसू डिस्काउट चल रहा है। यहां पर आप एक्सचेंज ऑफर के जरिए इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। यहां पर 18 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 15999 रूपए हो जाती है। एक्सचेंज ऑफर में आपको पैसे इस फीन की स्थिति को देखते हुए मिलेंगे। अगर आपके पास एक्सिस बैंक का कार्ड है तो आपको 5 फीसदी का भी डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं इस शानदार फोन को आप EMI पर 2167 रूपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Nothing Phone 1 के फीचर्स

ProcessorQualcomm Snapdragon 778G Plus
Dimensions159.2 x 75.8 x 8.3 mm
OSAndroid 12
Screen Size6.55 inches
RAM8 GB
Storage128 GB
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP
Price32,999


इस तरह आप Nothing Phone 1 को सस्ते में खरीद सकते हैं। flipkart ये ऑफर सीमित समय के लिए दे रहा है। इस लिए जितनी जल्दी हो सके इस शानदार ऑफर का आप ले सकते हैं।

Must Read: Punjab News: मान सरकार का महिलाओं को बड़ा तोहफा, गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य सुधार के लिए 10.40 करोड़ का बजट आरक्षित

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version