Ola s1 air : देश और विदेश में इलेक्ट्रोनिक स्कूटर को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, भारत की बड़ी से बड़ूी कंपनियां इलेक्ट्रोनिक स्कूटर लॉन्च करने में लग गई हैं। इसके साथ ही बाजार में एक होड़ सी देखने को मिल रही है। इस बीच सबसे ज्यादा Honda Activa के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर सर्च किया जा रहा है। यूजर्स इसे खरीद रहे हैं।

Honda Activa को ओला का स्कूटर दे रहा टक्कर

आपको बता दें, होंडा एक्टिवा स्कूटर के रेंज दो अलग–अलग मॉडल में उपलब्ध है। ये दोनों मॉडल एक्टिवा 6G (110सीसी) और एक्टिवा 125 (125सीसी) हैं। 6G वाला वैरिएंट 73,086 रुपये से शुरू है। जबकि एक्टिवा 125 की कीमत 77,062 रुपये से शुरू होती है। होंडा एक्टिवा भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय स्कूटर है और ये सीजन ऑफर्स से भरा हुआ है। 

ola s1 air के फीचर्स

अब होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रोनिक स्कूटर को टक्कर देने आया है ola s1 air का इलेक्ट्रिक स्कूटर। इसके लॉन्च होते ही मार्केट में ola s1 air के इलेक्ट्रोनिक स्कूटर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वजह है इसके साथ शानदार फीचर्स जिनकी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

ola s1 air की कीमत

ओला के इस इलेक्ट्रिक का डिजाइन एस 1 प्रो और एस 1 की तरह ही है। इसकी कीमत 85 हजार रुपये रखी गई है। जबकि होंडा एक्टिवा की कीमत 85,289 रुपये है। दोनों की कीमतों में ज्यादा अंतर नहीं है। इनमें से एक कारण ये भी माना जा रहा है। इसके साथ ही ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्क्रीन की अगर बात करें तो ola s1 air में 7 इंच की स्क्रीन लगी हुई है। इसकी स्क्रीन टच स्क्रीन है। वहीं इसमें म्यूजिक भी लगा हुआ है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

ola s1 air की स्पीड

ओला एस 1 एयर की स्पीड की अगर बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा की है। ओला ने इसमें 2.5kWh बैटरी दी हुई है। जिसकी बैटरी चार्ज होने में मात्र 4 घंटे लगेंगे। जिसके बाद आप इसे 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version