One Plus 10 Pro 5G: वन प्लस का फोन खरीदने के प्लान में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ये जबरदस्त फोन 11000 रुपए के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। 50 मेगापिक्सल के कैमरे वाले इस फोन की कीमतों में भारी गिरावट हुई है। आइए जानते हैं, फोन के पूरे फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में।

One Plus 10 Pro 5G पर चल रहे है धमाकेदार ऑफर्स

अमेजन इंडिया पर OnePlus 10 Pro 5G धमाकेदार ऑफर में खरीदा जा सकता है। 12 जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP अमेजन पर 71,999 रुपये है। अमेजन डील के तहत इसकी कीमत 7 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 66,999 रुपये हो गई है। फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 6 हजार रुपये की और छूट मिलेगी। इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 11 हजार रुपये का हो जाता है।

इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर में आप इस फोन को 23,700 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

One Plus 10 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस

फोन को एमरल्ड फॉरेस्ट और वॉलकैनिक ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। हमारे पास रिव्यू के लिए वॉलकैनिक ब्लैक कलर वेरियंट था। OnePlus 10 Pro 5G की डिजाइन आकर्षक है। कंपनी ने रिव्यू के लिए फोन के साथ अलग से दो कवर भेजे थे जिनका लुक शानदार है। इनमें से एक कवर ऐसा है जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि फोन ट्रांसपैरेंट है। फोन का कैमरा मॉड्यूल किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींच सकता है। कैमरा मॉड्यूल के साथ ग्लास दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल सैमसंग की गैलेक्सी फ्लैगशिप सीरीज से प्रेरित लग रहा है। फोन में हेडफोन जैक नहीं है।

ऐसा होगा One Plus 10 Pro 5G का डिस्प्ले

इसमें 6.7 इंच की QHD+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1440×3216 पिक्सल है। फोन के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी है। इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1300 निट्स है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस का भी सपोर्ट है। OnePlus 10 Pro 5G के साथ OnePlus 9 Pro वाली ही QHD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले के साथ 10 बिट्स कलर डेप्थ है। यही नहीं, इस डिस्प्ले को HDR,कलर एक्युरेसी और लो लाइट ब्लू इमिशन का सर्टिफिकेट भी प्राप्त है।

वन प्लस 10 Pro 5G का प्रोसेसर

बढ़िया स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन के 1 चिपसेट लगाया गया है।OnePlus 10 Pro 5G के साथ आपको एंड्रॉयड 12 मिलता है। फोन में आपको ब्लॉटवेयर नहीं मिलते हैं जो कि एक अच्छी बात है, हालांकि इस फोन गूगल के कुछ एप्स पहले से प्री-इंस्टॉल किए गए हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

वन प्लस 10 Pro 5G का कैमरा

फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला। इस पैनल में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर है। साथ में 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का धांसू फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

ताकतवर होगी फोन की बैटरी

OnePlus 10 Pro में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/A-GPS, NFC और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसके साथ 80W की सुपर फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version