Jannat Zubair Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। वो लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रही हैं। वो जल्द पंजाबी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवातर के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वो बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। बहरहाल जन्नत इन दिनों लंदन में छुट्टियां बता रही हैं, जहां की उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास बात है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में एक्ट्रेस ने दिया कातिलाना पोज

जन्नत जुबैर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस लदंन की सड़कों पर खूब मस्ती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और हर तस्वीर में कहर बरपाती नजर आ रही हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीर से फैंस का ध्यान खींच रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। इसमें बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद बोल्ड रहती है। साथ ही, उन्होंने पोस्ट के इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Leicester Square, London”।

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में श्वेता के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, बोल्ड लुक वायरल

तस्वीरों पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

जन्नत जुबैर की इन तस्वीरों पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सो गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्लैक ब्यूटी’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूट’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक तस्वीरो पर 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं, जन्नत सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ रू-ब-रू होती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version