One Plus Smart TV: अगर आप सस्ते में किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं One Plus Smart TV, जिस पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। One Plus Smart TV के बेहद हाईटेक टीवी को आप बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें, चीनी कंपनी वनपल्स के फोन हो या फिर टीवी देश और दुनिया में खूब पसंद किए जाते हैं। इसी डिमांड को देखते हुए One Plus Smart TV पर भारी कटौती की गई है।

22000 का One Plus Smart TV मात्र 13000 में खरीदें

आपको बता दें, OnePlus Y1S 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart की कीमत 21,999 रुपये है। लेकिन ये शानदार टीवी आपको 27 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। फ्लिपकार्ट से आप One Plus Smart TV को मात्र 15, 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपके पास HDFC का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो 1 हजार रुपये का नगद डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट भी मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 21999 का शानदार टीवी मात्र 13 हजार रुपये मिल सकता है।इतना ही नहीं इस शानदार टीवी पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसमें आपकी 11000 हजार की बचत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

शानदार फीचर्स और डिलीवरी

अगर आप One Plus Smart TV को ऑर्डर करते हैं तो ये आपको दो दिनों के अंदर मिल जाएगा। इसके साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉट स्टार और यूट्यूब पहले से इंस्टॉल्ड मिलेगा। इस तरह आप एक महंगे टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version