One Plus Smart Watch: इन दिनों स्मार्ट वॉर्च का चलन काफी बढ़ गया है। जिसके कारण कई सारी छोटी और बड़ी कंपनियां एक से बढ़कर एक Smart Watch को लॉन्च कर रहे हैंं। इसके साथ ही सस्ते में हाईटेक फीचर्स देने की कंपनियों के बीच होड़ मची हुई है। इस बीच चीनी कंपनी ने One Plus Smart Watch की घड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है।

239 में कैसे खरीदें One Plus Smart Watch?

अगर आप भी सस्ते में हाईटेक फीचर्स की तलाश में हैं तो आप One Plus Smart Watch खरीद सकते हैं क्योंकि Amazon आपको धांसू ऑफर दे रहा है। इस घड़ी पर 29 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके कारण आपर 6999 की घड़ी 4999 में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप 239 रूपए की EMI भी बनाव सकते हैं।  Citi Bank Cards से आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।

One Plus Smart Watch के फीचर्स

डिस्प्ले1.78 AMOLED Display, 60 Hz Refresh Rate
फिटनेस05 Fitness Modes
बैटरी10 Days Battery
हार्ट रेटSPO2, Heart Rate
स्ट्रेस डिटेक्टStress Monitor
महिलाओं के लिए खासWomen Health Tracker
खास फीचर्सMultiple Watch Face [Midnight Black]

One Plus Smart Watch क्यों है खास?

One Plus Smart Watch आपके लिए सबसे सस्ती और अच्छी घड़ी साबित हो सकती है। अगर आप किसी अच्छी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप अमेजन से One Plus Smart Watch खरीद सकते हैं।

Also Read- AMAZON पर टूटा मंदी का कहर, अगले महीने बंद करेगी ये कारोबार

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया लैपटॉप खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए लैपटॉप को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read- FIFA WORLD CUP 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब के किंग ने हर खिलाड़ी को ROLLS ROYCE देने का किया एलान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version