OnePlus: दुनिया की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने बीते दिनों कई स्मार्टफोन को पेश किया है। ऐसे में अपने दमदार फोन के लिए मशहूर वनप्लस ने हाल ही में एक नए स्मार्टफोन को पेश किया था। ऐसे में वनप्लस ने दो स्मार्टफोन में 5G का सपोर्ट देना शुरु कर दिया है। वनप्लस यूजर्स के लिए ये खबर काफी अच्छी है। वनप्लस के मुताबिक, कंपनी की तरफ से धीरे-धीरे 5G का सपोर्ट मिल रहा है। आपको बता दें कि इससे यूजर्स Jio 5G का इस्तेमाल कर सकते है।

OnePlus के इन फोन्स में 5G सपोर्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस के दो सस्ते स्मार्टफोन पर 5G का सपोर्ट मिलना शुरु हो गया है। यहां पर आपको बता दें कि अगर आपके इलाके में जियो का 5G नेटवर्क आता है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि वनप्लस के OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE में ये सुविधा मिलेगी। वनप्लस के इन दो स्मार्टफोन में यूजर्स को 5G नेटवर्क मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

वनप्लस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि वनप्लस के इन दो स्मार्टफोन में OxygenOS का अपडेट मिलने लगा है। इसे जारी करने के बाद आपके पास जियो का 5G नेटवर्क मिलेगा। इस सुविधा को जारी करने के बाद आप आसानी से 5G हाईस्पीड का मजा उठा सकते हैं। वनप्लस ने इस संबंध में अपने कम्युनिटी फोरम पर जानकारी साझा की है। वनप्लस के OnePlus Nord 5G को OOS F.16 का अपडेट और वनप्लस के OOS12 C.8 का अपडेट जारी किया गया है।

आपको बता दें कि वनप्लस के इन दोनों ही फोन्स पर अपडेट को जारी करने के बाद 5G नेटवर्क का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं, जियो ने कहा कि धीरे-धीरे इस का विस्तार किया जाएगा। वहीं, इसका लाभ लेने के लिए कंपनी का निमंत्रण जरूरी है।

कैसे उठाएं इसका फायदा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अगर आप इन दोनोंं स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके पास इसके अपडेट की अधिसूचना आ जाएगी। इसके लिए फोन की सेटिंग में जाना होगा। इसके बाद सिस्टम अपडेट में जाकर इसे स्टार्ट किया जा सकता है।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version