Rani Chatterjee Video: ‘मस्तराम’ (Mastraam) वेब सीरीज में बोल्ड अवतार से पॉपुलर हुई रानी चटर्जी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि रानी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं और फैंस की भी फेवरेट बन गई हैं। ‘मस्तराम’ के अलावा एक्ट्रेस भोजपुरी की कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने न केवल अपने एक्टिंग बल्कि अपने सिजलिंग लुक से भी लोगों का दिल जीता है। वेब सीरीज में उनकी बोल्डनेस को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं। इस बीच रानी चटर्जी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘कच्चा बादाम’ गाने पर थिरक रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में अंजलि अरोड़ा को टक्कर दे रही हैं रानी चटर्जी

‘मस्तराम में मस्त अदाओं से जादू चलाने वाली रानी आज एक बार फिर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं जिसके बाद फैंस की नजरें उनकी खूबसूरत अदाओं से नहीं हटी रही है। इन सब से परे रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में वह ब्लैक टैंक और पर्पल ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। इस वीडियो में रानी चटर्जी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और अंजलि अरोड़ा को कड़ी टक्कर देती हैं। फैंस इस गाने पर उनके मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं रानी चटर्जी

रानी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और वह फैंस के बीच चर्चा में रहना जानती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनकी बोल्डनेस देखने लायक है। रानी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस को देख पानी-पानी हो रहे हैं। बता दें कि रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी प्रोफाइल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग और प्रशंसक हैं और वे उनकी आने वाली तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/cXJdeVlnCQs

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version