OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV : चीनी कंपनी वनप्लस अपने स्मार्ट फोन से ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी से भी काफई तहलका मचा रही। अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप flipkart पर चल रही धांसू सेल से OnePlus U1S 164 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV with Far field and Dolby Audio  (65UC1A00) स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। इस टीवी पर 11 फीसदी का ऑफ तो चल ही रहा है। इसके साथ ही इस पर कई सारे ऐसे ऑफर भी चल रहे हैं। जिनसे आप इस टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV को 5167 रूपए में कैसे खरीदें?

flipkart पर वनप्लस का ये टीवी 69999 की जगह 61999 रूपए में मिल रहा है। यहां पर आप कई हजारों रूपए बचा सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप Federal Bank Debit Cards से पैमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। जिसमें आपके 3 हजार रूपए बच जाएंगे। इसके साथ ही आप 5,167 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भ प्रकार का डाउन पैमेंट देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

OnePlus U1S 164 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV with Far field and Dolby Audio  (65UC1A00) के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 30 W
ऑफरflipkart

OnePlus U1S 164 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV with Far field and Dolby Audio  (65UC1A00) स्मार्ट टीवी को अगर आप खरीदते हैं तो आपको घर पर ही थिएटर का मजा आएगा। वनप्लस का ये टीवी आपके लिए काफी बेस्ट साबित हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version