Aamzon Great Indian Festival की सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। ऐमजॉन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कई सामानों के साथ-साथ फोन्स पर सस्ते और बड़े ऑफर मिल रहे हैं। जिनका यूजर्स लाभ ले सकते हैं। इस बीच चीन की कंपनी OnePlus के फोन OnePlus 8 5G का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐमजॉन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में OnePlus 8 5G फोन में बड़ी छूट मिलने जा रही है। यूजर्स को ये शानदार फोन 5 हजार रूपये सस्ता मिलने जा रहा है। इस सेल में खास बात ये है कि, वनप्लस नॉर्ड और वनप्लस 8 प्रो 5जी फोन अपनी कीमत पर ही मिलेगा। फोन OnePlus 8 फोन इसी साल लॉन्च किया गया था। यूजर्स ने इस शानदार फोन पर काफी अच्छा रिस्पोंस दिया था। यूजर्स के प्यार और डिमांड को देखते हुए कंपनी ने Aamzon Great Indian Festival सेल में 5000 रूपये कम कर दिये हैं।


OnePlus 8 के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज मिल रही है। इसेक साथ ही फोन में 6.55 इंच फ्लूड एमोलेड स्क्रीन है मिल रही है। इसके साथ ही OnePlus 8 में 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जा रहा है। फोन के प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। OnePlus 8 में 4300mAh की बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही फोन में 30T फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिये जा रहे हैं। OnePlus 8 फोन यूजर्स को ग्लेशियल ग्रीन, इंटरस्टेलर ग्लो और ऑनिक्स ब्लैक कलर में मिलेगा। कीमत कम होने के बाद अब ये फोन सेल में 39,999 रुपये में मिलेगा। आपको बता दें, OnePlus 8 की कीमत OnePlus 8T की लॉन्चिग से पहले कम की है। जिसको लकेर काफी चर्चा हो रही है। OnePlus 8T स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लॉन्च होगी। फोन में यूजर्स को शानदार बैटरी और लॉन्ग लास्टिंग चार्जर मिल रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version