Moto E7 का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Moto कंपनी पहले ही इस शानदार को फोन के लेकर कई सारे दावे कर चुकी है। कंपनी ने इससे पहले भारत में Moto E7 Plus फोन लॉन्च किया था। जिस पर यूजर्स का अच्छा रिस्पोंस देखने को मिला है। अब कंपनी ने Moto E7 फोन की तस्वीरें शेयर करते हुए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताया है। इसके साथ ही फोन को लेकर ये जानकारी भी सामने आयी है कि, Moto E7 को अक्टूबर के लास्ट तक दुनियाभर में लॉन्च किया जा सकता है।


Moto E7 के फीचर्स की अगर बात करें तो यूजर्स को 6.2 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है। इसके साथ ही फोन में 2 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। Moto E7 के फीचर्स ऐंड्रॉयड 10 जैसे होंगे। फोन के प्रोसेसेर की अगर बात करें तो मोटो ई7 में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही ड्यूल रियर कैमरा भी मिलेगा। फोन की बैटरी की अगर बात करेम तो फोन में 3550mAh बैटरी दी जा रही है।
Moto E7 की कीमत 10,400 रुपये बताई जा ही है। इसके साथ हीयूजर्स को ये फोन रेड और ब्लू कलर्स में मिलेगा। मोटो के इस शानदार फोन के लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लॉन्चिग के समयम फोन के कई फीचर्स सामने आ सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version