OnePlus Ace Pro Upcoming: स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना नया हैंडसेट OnePlus Ace Pro मार्केट में पेश करने वाली है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त (बुधवार) को शाम 7.30 बजे (स्थानीय समय) नया फोन को मार्केट में पेश कर दिया जायेगा। इस स्मार्टफोन को Oppo Shop की मदद से बुक किया जा सकेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने फोन की अधीकारीक तस्वीर मार्केट में पेश कर दी है।

ऊपर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वनप्लस नया स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन कलर के साथ लॉन्च होगा। फोन में पंच-होन फ्रंट कैमरा और बैक में स्क्वायर शेप कैमरा देखा जा सकता है। खबरों के अनुसार कंपनी OnePlus 10T को भारत में ला रही है वहीं, OnePlus Ace Pro को चीन में लायेगी। ऐसी हवा है कि ये दोनों फोन एक ही है।

ये भी पढ़ें: Itel A23s: अब WhatsApp कॉल भी होगी रिकॉर्ड, लॉन्च हुआ सबसे सस्ता स्मार्टफोन

One Plus Ace Pro के संभावित फीचर्स

फोन 150 W रैपिड चार्जिंग के साथ 4,800mAh की बैटरी दी जायेगी। नया स्मार्टफोन 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले, डिस्प्ले पिक्सल 1080 X 2412 फुल एचडी + रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने वाला है। फोन 16GB  रैम, 512 GB स्टोरेज के साथ-साथ फोन में स्नैपड्रैगन 8 Plus जेन 1 प्रोसेसर मिलेगा। आपको दें कि फोन के मूल्य की कोई जानकारी अब तक नहीं आई है लेकिन एक अनुमान के मुताबिक अफोडेबल दाम वसूला जायेगा।

ये भी पढ़ें: Monkeypox: क्या कोरोना वैक्सीन लेने वाले को भी हो सकता है मंकीपॉक्स? जानिए किस वर्ग को है ज्यादा खतरा

Share.
Exit mobile version