Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस यूं ही दिलों में नहीं उतरता है। इस खूबसूरती में कुछ खास बात है जिसकी वजह से वह आज लगातार पॉपुलर हो रही हैं। सपना की फैन फॉलोविंग इतनी अधिक है कि फैंस नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हरियाणवी डांसर का डांस वीडियो रिलीज होते ही तहलका मचा देता है। सपना अपने हरियाणवी गानों और ठुमकों से तो घमाल मचाती ही है लेकिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए भी गदर मचा देती हैं। इस बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति वीर साहू के साथ नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का यह वीडियो वायरल

वीडियो में सपना देसी अंदाज में अपने पति के साथ बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना सुबह-सुबह अपने पति वीर साहू के साथ खेत में दिखाई दे रही हैं। दोनों दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं जिसे देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं। आज सपना का नाम सिर्फ लोग हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में पॉपुलर है। हरियाणवी डांसर अपने अंदाज, लुक, डांस को लेकर मशहूर हैं। सपना मशहूर होने के बाद भी अपने प्राइवेट लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती हैं। लेकिन जब भी वह अपने पति के साथ नजर आती हैं महफिल लूट लेती है।

ये भी पढ़ें: Samantha Hot Photos: सामंथा के इन हॉट फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखें तस्वीरें

सपना चौधरी अपने पति के साथ कर रही हैं मस्ती

वहीं वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी सुबह-सुबह अपने पति वीर साहू के साथ खेत में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सपना वीर से पूछती हैं, “क्या कर रहे हो?” इसपर जवाब में वीर ने सिर्फ हां कहा है। फिर सपना कहती हैं बताओ ये क्या कर रहे हो आप? वहीं जवाब में वीर कहते हैं, “इट्स लर्निंग टाइम ऑफ सवा शेर… एक्सरसाइज कर रहा हूं। सपना कहती हैं किसकी सवा शेर की या आपकी एक्सरसाइज हो रही है। मजेदार जवाब देते हुए वीर ने कहा, “दोनों की।”

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Choudhury: आश्रम की ‘बबीता’ ने अंधेरे में किया गजब का डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप

जबरदस्त कैप्शन ने लूटा दिल

बता दें कि ‘सवा शेर’ वीर साहू के घोड़े का नाम है, जिसके साथ वह एक्सरसाइज कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “ये खेत, ये रेत…ये नजारे और हम…।” सपना और उनके पति का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दोनों की इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version