OnePlus Buds Pro 2: भारत में वायरलेस बड्स का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इनकी मांग में बढ़ोतरी के चलते कई कंपनियां इस सेक्टर में अपनी पकड़ बना रही है। इसी कड़ी में वनप्लस (OnePlus) कंपनी भारतीय बाजार में काफी तेजी से अपना नाम बना रही है। वनप्लस ने काफी कम समय में भारतीय बाजार में अपना दबदबा बना लिया है। कंपनी के कई प्रोडक्ट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में वनप्लस एक नए वायरलेस बड्स (OnePlus Buds Pro 2) को बाजार में जल्द ही पेश करने वाला है। ऐसे में इसके फीचर्स और लुक लीक हो गए हैं।

OnePlus Wireless Buds की जानकारी लीक

आपको बता दें कि कंपनी ने बीते साल ही OnePlus Buds Pro को लॉन्च किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus जल्द ही एक नया ईयरबड्स को पेश कर सकता है। ऐसे में इस बारे में कई जानकरियां लीक हुई है। OnePlus TWS ईयरबड्स प्रो काफी हाई गुणवत्ता के साथ आएंगे। OnePlus TWS रेंजर डिजाइन पहले की जैसा हो सकता है। इसका रंग ऑलिव ग्रीन दिया गया है। इसके साथ ही ब्लैक और सिल्वर रंग के साथ भी इसे उतारा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

OnePlus Buds Pro 2 के लीक फीचर्स

कलर: सिल्वर, ब्लैक और ऑलिव ग्रीन
ड्राइवर: 11 एमएम और 6 एमएम का डुअल ड्राइवर
साउंड: 45 डीबी
बैटरी: 6 घंटे
बैटरी बैकअप: 9 घंटे

OnePlus Buds Pro 2 के फीचर्स हुए लीक

OnePlus Buds Pro 2 में 11 एमएम और 6 एमएम के ड्यूल ड्राइवर के साथ आता है। साथ ही 45 डीबी तक का एक्टिव नॉइज केंसेलेंशन एएनसी तकनीक दी गई है। ये एक बार फुल चार्ज होने पर 6 घंटे की बैटरी लाइफ देगा। साथ ही 9 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसके साथ ही चार्जिंग केस में 38 घंटे का बैटरी टाइम मिलेगा।

OnePlus Buds Pro 2 Price

बताया जा रहा है कि ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन होंगे और ये LHDC 4.0 कोडेक के लिए सपोर्ट के साथ आएंगे। इसमें स्टीरियो ऑडियो के साथ अडेप्टिवे एएनसी का सपोर्ट भी मिलेगा। बड्स प्रो 2 10 मिनट की चार्जिंग के साथ ही 3 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके साथ ही इसका केस वायरलेस चार्जंग को भी सपोर्टेड कर सकता है। आपको बता दें कि अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version