OnePlus Nord CE 3 5G : चीनी कंपनी OnePlus ने इन दिनों टेक मार्केट में अपने धांसू फीचर्स से तहलका मचाया हुआ है। अचानक से देश और दुनिया में OnePlus के फोन्स की डिमांड बढ़ गई है। OnePlus चीन की बड़ी टेक कंनी ओप्पो और वीवो सहित शाओमी को सीधी टक्कर दे रहा है। इस अगर आप किसी अच्छे और नए OnePlus के फोन का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि OnePlus का मेस्ट अवेटेड फोन OnePlus Nord CE 3 5G  बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। लेकिन इससे पहले इसके जबरदस्त फीचर्स लीक हो गए हैं। इस फीचर्स ने यूजर्स का दिल चुका लिया है। चलिए आपको OnePlus Nord CE 3 5G  के जबरदस्त फीचर्स और कीमत के साथ तमाम जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.7 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले
प्रोसेसरQualcomm का Snapdragon 695 प्रोसेसर
स्टोरेज /रेम6GB RAM+128GB और 8GB RAM+128GB स्टोरेज 
कैमरा108MP का डुअल रियर कैमरा
बैटरी 5,000mAh बैटरी
चार्जर 67W फास्ट चार्जिंग 
ऑपरेटAndroid 13 बेस्ड OxygenOS 13 का सपोर्ट
कनेक्टिविटी फीचरवाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स 
कीमत20,000 
लॉन्चजनवरी 2023

OnePlus Nord CE 3 5G में क्या है खास?

वनप्लस के सबसे बेहतरीन फोन्स में एक OnePlus Nord CE 3 5G को माना जा रहा है। इस फोन का शानदार कैमरा कई बड़ी कंपनियों के कैमरे को टक्कर दे रहा है। OnePlus के इस जबरदस्त फोन की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन माना जा रहा है कि, इसे जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version