Bharti Singh Son Video: कॉमेडी की क्वीन भारत सिंह लोगों को हंसाना के लिए जानी जाती है। यही वजह है लोग उनको खूब पसंद करते हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। साथ ही, भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपने फैंस के साथ पर्सनल लाइफ की झलक के साथ-साथ क्यूट मूमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने बेटी अनायरा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसमें भारती अपने बेटे का साथ बर्थडे पार्टी में गई थी।  

कपिल के बर्थडे पार्टी में भारती अपने बेटे का साथ पहुंची

बता दें कि भारती सिंह का यूट्यूब चैनल है, जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा अपनी बेटी अनायरा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है और इस पार्टी में भारती अपने बेटे गोला के साथ पहुंची हुईं है। वो अपने बेटे के पहली पार्टी के लिए काफी एक्साइटेड थी। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि भारती के बेटा और कपिल की बेटी के साथ खेलता दिखाई दे रहा है। बता दें कि भारती के यूट्यूब चैनल का नाम LOL (Life of Limbachiyaa’s) है। उनके इस चैनल पर 2. 17 सब्सक्राइबर है। अभी तक इस वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

साल 2017 में हुई थी भारती और हर्ष की शादी

बता दें कि भारती सिंह की शादी साल 2017 में स्क्रीन राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ हुई थी। शादी के तीन के साल के बाद इसी साल दोनों एक बच्चे के माता-पिता बने है, जिसको दोनों प्यार से गोला बुलाते है। वहीं भारती ने यूट्यूब चैनल पर गोला का वीडियो शेयर करती रहती है। वहीं भारती के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो में दिखाई दे रही थी।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

 

Share.
Exit mobile version