OPPO A1 Pro 5G vs Vivo Y01A 5G: पूरी दुनिया में अपने धांसू फीचर्स से तहलका मचाने वाली चीनी कंपनियां ओप्पो OPPO और वीवी Vivo हैं। इन दोनों कंपनियों की अपकमिंग सीरिज का यूजर्स बेसब्री से इतंजर करते रहते हैं। अगर आप भी किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं और कंफ्यूज हैं कि, वीवो और ओप्पो में से कौन सी कंपनी को फोन खरीदें तो आपको बता दें, वीवो ने अभा कुछ दिन पहले ही अपने मोस्ट अवेटेड फोन Vivo Y01A 5G को लॉन्च किया है। वहीं ओप्पो के OPPO A1 Pro 5G फोन का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। OPPO A1 Pro 5G फोन को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। चलिए आपको OPPO A1 Pro 5G और Vivo Y01A 5G फोन की कंपेरिजन बताते हैं। जिससे आपका कंफ्यूजन दूर हो जाएगा।

OPPO A1 Pro 5G और Vivo Y01A 5G स्मार्ट फोन में से कौन सा फोन है बेस्ट?

Vivo Y01A 5G स्मार्ट फोन के फीचर्स

डिस्प्ले6.51-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले
रैम/ स्टोरेज2GB RAM और 32GB स्टोरेज
बैटरी5000mAh
चार्जर10W फास्ट चार्जर
कैमरा8MP का कैमरा
ऑपरेटAndroid 11 (Go Edition) बेस्ड Funtouch OS 11.1
प्रोसेसरMediaTek Helio P35 
कनेक्टिविटी फीचर्स4G VoLTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस
कलरSapphire Blue, Elegant Black 
कीमत9000

Vivo Y01A 5G क्यों है खास?

Vivo Y01A 5G के लॉन्च होते ही इसके फीचर्स और कीमत को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको भारत में इसका इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि भारत में इसे लॉन्च करने में समय लग सकता है।

अपकमिंग OPPO A1 Pro 5G स्मार्ट फोन के फीचर्स

सर्टिफिकेशनOPPO A98 को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन
अपग्रेड वर्जनOPPO A1 Pro 5G मॉडल नंबर PHQ110 के साथ A98 का ​​रीब्रांडेड वर्जन 
कैमराबैक पैनल पर दो सर्कुलर रिंग्स के साथ एक पिले शेप का कैमरा/ पहले वाले में प्राइमरी सेंसर/ दूसरे में एलईडी फ्लैश के साथ दो लेंस
बैक पैनलसिल्वर और गोल्ड रंग के ग्रेडिएंट बैक पैनल
डिस्प्ले 6.7-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले
डिजाइनएक पंच-होल और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर 
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 778G SoC 
रैम/ स्टोरेज12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर67W फास्ट चार्जिंग चार्जर
ऑपरेटColorOS 13-आधारित Android 13 OS 
कीमत/ लॉन्चजानकारी उपलब्ध नहीं

OPPO A1 Pro 5G कब होगा लॉन्च?

OPPO A1 Pro 5G की कीमत और लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। यही कारण है कि, इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इसके साथ ही ये भ कहा जा रहा है कि, OPPO A1 Pro 5G फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा उसेक बाद दुनिया के अलग-अलग देशों में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है। OPPO A1 Pro 5G में कंपनी सस्ते में अच्छा फीचर्स दे सकती है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

OPPO A1 Pro 5G और Vivo Y01A 5G में कौन सा है सबसे बेस्ट?

आपको बता दें, OPPO A1 Pro 5G और Vivo Y01A 5G दोनों ही स्मार्ट फोन्स को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। अगर आप स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो इन दोनों में से कोई भी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। लेकिन उसके लिए आपको कुछ दिन का इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version