AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच आज मेलबोर्न के मैदान पर सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। आज के मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शतक ठोका। लेकिन मैच में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसे देख आप पहली बार में समझ ही नहीं पाएंगे। अंपायर ने स्टीव स्मिथ और बटलर के साथ कुछ मजाकिया ढंग से स्मिथ को आउट करार दिया जिसे देख दोनों टीमें दंग रह गई थी।

अंपायर दिखे खुद असमंजस में

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पारी के दौरान जब स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे और ओली स्टोन गेंदबाजी कर रहे थे। तभी अगली गेंद स्टोन ने शार्ट रखी और बल्लेबाजी कर रहे स्मिथ ने सोचा की इस गेंद को विकेटकीपर जोस बटलर के ऊपर से खेल कर बाउंड्री चुरा लूँ। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और गेंद बल्ले से लगकर बटलर के दस्तानो में चली गई। और इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने अपनी ऊँगली खड़ी कर दी की आउट है बल्लेबाज लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया इसके बाद बटलर ने गुस्से में अपील की और कुछ देर बाद अंपायर ने आउट दिया उसके बाद स्मिथ असमंजस में पड़ गए की यह हो क्या रहा है। लेकिन अंपायर के आउट देने के बाद स्मिथ को पवेलियन जाना पड़ा और इंग्लैंड टीम को स्मिथ का विकेट मिल गया।

Also Read: IND vs NZ: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सूर्या के चौकों और छक्कों का वीडियो, शॉट देख आप खुद समझ जाएंगे क्यों हैं ये Mr. 360

ट्रेविस हेड और वार्नर ने जड़ा शतक

तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने मैच में शतक जड़ा। ट्रेविस हेड ने आतिशी पारी खेलते हुए मात्र 130 गेंदों में 152 रन बनाए। और डेविड वार्नर ने भी शतक जड़ते हुए 106 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने अपने 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 355 रन बनाए। आप को बता दें ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में पहले ही 2-0 की बढ़त बना ली है और अगर आज का मैच जीत जाती है तो इंग्लैंड खिलाफ क्लीन स्वीप सीरीज दर्ज करेगी।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version