OPPO K10: चीनी कंपनी ओप्पो OPPO देशभर में यूजर्स के बीच खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स की अपकमिंग सीरिज का बेसब्री से इंतजार करते हैं और लॉन्चिग के बाद दिल खोलकर इस पर प्यार लुटाते हैं। अगर आप भी ओप्पो के स्मार्टफोन को खरीदना चाते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि OPPO K10 पर काफी जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जिसमें 18000 रूपए के फोन को आप मात्र 990 रूपए में घर ला सकते हैं।

990 रूपए में OPPO K10 रूपए में कैसे खरीदें

flipkart इस फोन पर 28 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिके बाद इसकी कीमत 13,490 रुपए हो जाएगी। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का डिस्काउंट ले सकते हैं। SBI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 1000 रुपए की छूट मिल रही। इसके साथ ही आप 12,500 रुपए के एक्सचेंज ऑफर पर इसे खरीद सकते हैं। लेकिन आपको बता दें, एक्चेंज ऑफर पर आपको डिस्काउंट फोन की स्थिति के आधार पर मिलेगा। अगर आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके फोन की अच्छी हालत होनी चाहिए। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें,OPPO K10 4जी फोन है। OPPO K10 5जी आने से कंपनी को इस फोन के दाम करने पड़े हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

OPPO K10 के फीचर्स

डिस्प्लेOppo K10 में 6.59 inch Full HD+ Display
कैमराट्रिपल रियर कैमरा/  50MP का है। जबकि 16MP का फ्रंट कैमरा
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 680 Processor
चार्जर3W SUPERVOOC Charger सपोर्ट
स्टोरेज128 GB
रेम6 GB
जनरेशन4 जी

OPPO K10 को क्यों खरीदें?

OPPO K10 स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिल जाएंगे अच्छे कैमरे के साथ अच्छी बैटरी इसमें मिल रही है। अगर आप सस्ते में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version