oppo a17: ओप्पो को मोस्ट अवेटेड फोन oppo a17 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जैसे ही ये शानदार फोन लॉन्च हुआ वैसे ही इसके फीचर्स को लेकर चर्चा होने लगी और फैंस इसके बारे में जानने के लिए सर्च करने लगे। अगर आप भी oppo a17 को खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजन से खरीद सकते हैं, तो चलिए आपको oppo a17 के फीचर्स और इससे जुड़ी हुई कुछ खास बातों के बारे में आपको बताते हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आप इसे तुरंत खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

oppo a17 के शानदार फीचर्स

रैम4GB रैम
प्रोसेसरMediaTek Helio G35 SoC 
डिस्प्लेOPPO A17 में 6.56-इंच HD+ (720×1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है जो 60Hz
स्टोरेज64GB स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक)
बैटरी5,000mAh
हैंडसेट में कनेक्टिविटीवाई-फाई 5, ब्लूटूथ वी5.3, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 मिमी हेडफोन जैक
स्क्रीनवाटर-ड्रॉप नॉच
सेफ्टीIPX4 वाटर रेसिस्टेंस
चार्जरUSB-C पोर्ट
कीमत1200
कलरब्लू, ग्रे और ब्लैक

भारत में कहां से खरीदें?

भारत में ओप्पो A17 को फ्लिपकार्ट और अमेजन की साइट पर जाकर खरीदा जा सकता है। इस फोन को वॉटरप्रूफ बनाया गया है। इसके साथ ही ये 1 घंटे से कम समय में भी फोन को चार्ज कर देता है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version