चीनी कंपनी Oppo भारत में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करती रहती है। यही वजह है कि, Oppo के फोन्स को खूब पसंद किया जाता है। Oppo फोन्स अपने शानदार कैमरें और फीचर्स की वजह से जाना जाता है। इस बीच Oppo एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिये Oppo Reno 5 Pro 5G फोन लेकर आया है। भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G की लॉन्चिग हो चुकी है। इस फोन के कैमरें को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Oppo Reno 5 Pro 5G के फीचर्स
Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्ट फोन में यूजर्स को MediaTek Dimensity 1000 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन में आपको फोन 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। फोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 4,350mAh की बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-सी, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। इस फोन में आप गेम खेल सकते हैं। Oppo Reno 5 Pro 5G के कैमरें की बात करें तो इसमें आपको फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है।

Oppo Reno 5 Pro 5G की कीमत

Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन आपको 35,990 रूपये में मिलेगा। फोन को आप Astral Blue और Starry Black कलर्स में मिलेगा। इस फोन को आप 22 जनवरी से खरीद सकते हैं। Oppo Reno 5 Pro 5G के लॉन्च होते ही इस फोन का मुकाबला Samsung Galaxy S10 Lite से हो रहा है। दोनों की स्मार्ट फोन्स अपने शानदार फीचर्स की वजह से यूजर्स की पसंद बने हुए हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version