Oppo Reno 8Z 5G: देश में आए दिन कोई न कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता रहता है। ऐसे में बाजार में स्मार्टफोन की भरमार है, इसलिए जब कोई नया फोन लेने की सोचता है तो समझ नहीं आता है कि कौन सा स्मार्टफोन सही रहेगा। ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए इस खबर को जानना काफी जरूरी हो जाता है। आपको बता दें कि आपके पास ओप्पो कंपनी के (Oppo Reno 8Z 5G) फोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका है। इस फोन में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इस फोन पर ऑफर।

Oppo Reno 8Z 5G Features

Oppo के इस स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिल रही है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। OPPO Reno 8Z 5G फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिल जाता है। फोन के कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इसमें डॉनलाइट गोल्ड और स्टार लाइट ब्लैक रंगों मिल जाता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

इस दमदार स्मार्टफोन में कंपनी ने इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। OPPO Reno 8Z 5G फोन में 6.43 इंच की Amoled स्क्रीन दी गई है, जो फुल एचडी रिजॉयूलेशन के साथ आता है। इस फोन में 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। ओपो के इस 5-जी फोन में ब्लूटूथ 5.1, डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई 5, यूएसबी-सी पोर्ट, एनएफसी और ऑडियो जैक जैसे कई फीचर्स शामिल है। इस फोन की कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 29,999 रुपये है, जिसे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Oppo Reno 8Z 5G की जानकारी

OPPO Reno 8Z 5G
Processor: Qualcomm Snapdragon 695
Dimensions:  159.9 x 73.2 x 7.6 mm
Storage: 128 GB
RAM: 8 GB
OS: Android 12
Weight: 181 grams
Battery: 4500 mAh
Rear Camera: 64 MP + 2 MP + 2 MP
Front Camera: 16 MP
Screen Size: 6.43 inches
Refresh Rate: 60 Hz
Resolution: 1080 x 2400 pixels
Quick Charging: Yes
USB Type-C: Yes
Release date: September 13, 2022
Price: 29,999

Oppo Reno 8Z 5G Offer

Oppo के इस फोन को आप ऑनलाइन साइट्स अमेजॉन से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर OPPO Reno 8Z 5G की कीमत 38,999 रुपये है।  इस स्मार्टफोन पर 26 फीसदी की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को 28,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको सीधे 10000 रुपये की भारी बचत होगी। वहीं, अगर आप Amazon पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको 13300 रुपये का फायदा होगा। इसके अलावा आप इस फोन को 1385 की हर महीने की ईएमआई पर अपना बना सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version