Flipkart Sale Discounts on Laptop: अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच वाले है तो ये खबर आपके लिए खास हो सकता है। इस खबर हम फोन से भी कम कीमत में मिल रहा लैपटॉप की जानकारी देंगे। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रहा है जिसके तहत सस्ते कीमत में लैपटॉप को खरीदा जा सकता है। तो आइए जानें लैपटॉप के खास फीचर और कीमत के बारे में।

लैपटॉप पर मिल रहा 28 फीसदी तक की छूट

कंपनी की यह धांसू लैपटॉप की कीमत 24,990 रुपये है लेकिन Flipkart Big Billion Days Sale के तहत भारी डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी लैपटॉप पर 28 फीसदी तक की छूट दे रही है यानी इसकी कीमत छूट के बाद 17,990 रुपये हो जाती है। इस छूट के साथ ही कंपनी अन्य ऑफर्स भी प्रोवाइड करा रही है जिसमें इसका कीमत और कम हो जाता है।

लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर

कंपनी इस लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर का विकल्प दे रही है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ पुरी तरीके से पाते है तो लगभग 17 हजार रुपये का सेव कर सकते है लेकिन इसके लिए आपका लैपटॉप अच्छा कंडीशन में होना चाहिए। इस एक्सचेंज ऑफर के बाद इसकी कीमत 7940 रुपए हो जाती है।

ASUS Chromebook Celeron Dual Core

ASUS लैपटॉप की डिस्प्ले 14 इंच का HD LED बैकलिट LCD एंटी ग्लेयर डिस्प्ले है। इस लैपटॉप की ब्राइटनेस 200 निट्स है। इसे यूज करना आसान है यानी आप ट्रैवलिंग करते समय भी इसे चला सकते है। यह डिवाइस वजन में हल्का है जिसे बैग में कैरी करना आसान है।  

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version