pTron Musicbot Lite Mini: अगर आप म्यूजिक सुनना पसंद करते है और महंगी डिवाइस के बजाय सस्ते और अच्छे प्रोडक्ट खरीदाना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। pTron कंपनी ने pTron Musicbot Lite Mini लॉन्च किया है, जिसकी बैटरी लाइफ 6 घंटे की है। इस म्यूजिक बोट में 40mm ऑडियो ड्राइवर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ अन्य कई फीचर्स मिल रहे हैं। इसकी कीमत की बात करें तो pTron Musicbot Lite Mini को 399 रुपये में खरीदा जा सकता है तो आइए जानते है इसमें और क्या खासियत शामिल है।

pTron Musicbot Lite Mini का डिजाइन

यह स्पीकर देखने में बहुत अच्छा है जिसकी वजन 162 ग्राम बताया गया है। इस Musicbot की बॉडी प्लास्टिक की बनाई गई है और इसके आगे का हिस्सा में फैब्रिक यूज किया गया है। म्यूजिक बोट में ऊपर की ओर वॉल्यूम, मोड्स और प्ले पॉज दिया गया है। इसके पीछे की ओर मेमोरी कार्ड पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, पावर बटन और चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

pTron Musicbot Lite Mini का कैसा करता है परफॉर्म

स्पीकर का बास और ट्यून कीमत के अनुसार ठीक है। अगर आप इस छोटे कमरे में बजाते है तो इसकी आवाज अच्छी है लेकिन बड़े हॉल में आवाज थोड़ी कम लगती है। इसे हल्का साउंड में बजाने पर प्यारी आवाज लिकली है लेकिन फुल साउंड में बजाने पर कमी देखा जा सकता है। हालांकि आवाज में बदलाव का एक बड़ा कारण बजाया जा रहा गाना हो सकता है। इसका लुक तो अच्छा है ही साथ ही इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 5 घंटे चलती है।

ये भी पढ़ें:E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

  • Battery-1200mAh
  • Driver: 40mm
  • Colour- ब्लैक, ब्लू और रेड
  • Port- TF Card, USB Drive, Micro USB
  • Warranty- 6 महीने
  • Speaker- 5W

ये भी पढ़ें: Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किसानों को दी बड़ी सौगात, गन्ना किसानों के बकाया 75 करोड़ रुपये किए जारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version