Flipkart सेल में फोन्स लवर्स के लिये एक से बढ़कर एक ऑफर चल रहे रहे थे । जिसका मजा यूजर्स ले रहे थे। इस बीच चीन की कंपनी Poco ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपने 10 लाख फोन्स की सेल कर दी है। आपको बता दें,Flipkart ने एक हफ्ते के लिए बिग बिलियन डेज़ सेल का एलान किया हुआ था। जिसमें यूजर्स बेहद सस्ते में एक से बढ़कर एक फोन को खरीद रहे थे। 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चली इस सेल में सबसे बड़ा रिकॉर्ड चीनी कंपनी Poco ने बनाया है। यूजर्स ने Poco के सबसे ज्यादा फोन Poco C3, Poco M2, Poco M2 Pro, Poco X2 और Poco X3 फोन खरीदे हैं । कंपनी की तरफ से इन सभी फोन्स पर बड़े ऑफर्स दिये गये थे। जिसकी वजह से Poco ने सभी मोबाइल कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड तोड़ सेल कर दी।


आपको बता दें,Flipkart Big Billion Days सेल में फ्लिपकार्ट ने नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, एक्सचेंज ऑफर और मोबाइल प्रोटेक्शन जैसे ऑफर्स दिए थे।Poco के फीचर्स की अगर बात करें तो इस कंपनी के फोन में यूजर्स को फोन में 5000mAh की बैटरी है और फोन में 6.53 इंच का डिस्प्ले दी और HD+ स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ ही फोन्स के अलग-अलग वेरियंट को देखते हुए रैम और स्टोरेज दी जा रही है। जिसकी कीमत स्टोरेज और फीचर्स को देखेते हुए रखी गई है। Poco के सभी फोन्स में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा दिया जा रहा है।Poco के फोन्स की इन्ही खासियतों को देखते हुए यूजर्स ने इनकी जमकर खरीद की और Flipkart Big Billion Days का खूब लाभ उठाया है। वहीं, चीनी कंपनी ने Poco ने सेल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए जमकर कमाई की।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version