Realme 9: आप अगर 108 मेगापिक्सल का फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। Realme 9 स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स चल रहे हैं। इन ऑफर्स के तहत इस फोन को सिर्फ 949 रूपये में ही खरीदा जा सकता है।
फ्लिपकार्ट पर बैंक, एक्सचेंज समेत अन्य भारी डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में Realme का नया फोन Realme 9 भी बेहद सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

Realme 9 पर चल रहे हैं ये ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Realme 9 के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट द्वारा दिए जा रहे 28 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को केवल 15,099 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर की बात की जाए तो Citi क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक की बचत हो रही है। वहीं सिटी क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 2000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा सिटी डेबिट कार्ड से भुगतान पर 1500 रुपये तक लाभ मिल सकता है।

एक्सचेंज ऑफर में 14,150 रुपये तक की बचत हो सकती है।
गौरतलब है कि इस एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली छूट आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। आपका फोन अगर अच्छी हालत में और नामी ब्रांड का है तो एक्सचेंज ऑफर पर आपको पूरी छूट मिलती है। ये छूट पूरी मिले तो Realme 9 की प्रभावी कीमत 949 रुपये तक जा सकती है।

Realme 9 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 9 में 16.26 cm (6.4 इंच) का  Full HD+ AMOLED Display डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन फुल एचडी+ है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन की परफॉर्मेंस का भार Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर पर है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बॉक्स में चार्जर साथ आता है। सिम ट्रे में दो नैनो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड की जगह दी गई है। इस फोन में ब्लूटूथ 5.1, डुअल बैंड वाइ-फाइ और 6 सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम दिया गया है।

Realme 9 के कैमरे हैं जबरदस्त

कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 108MP का पहला कैमरा, 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अन्य दो सेंसर ब्लैक एंड व्हाइट पोट्रेट और मैक्रो हैं। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरा ऐप में कई फीचर्स और शूटिंग मोड मिल जाते हैं। एचडीआर और AI मोड के लिए क्विक टॉगल बटन भी दिया गया है। फोन में एक Street Mode भी दिया गया है जो फोटो लेते समय हाई-कंट्रास्ट और हाई सैचुरेशन इफेक्ट देता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

ऐसी होगी Realme 9 की परफॉर्मेन्स

परफॉर्मेंस की बात करें तो रियलमी ने इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है, बेहतर किया जा सकता है। इस प्राइस के सेगमेंट के हिसाब से ये प्रोसेसर ठीक-ठाक है। अमूमन 15 हजार रुपये से कम बजट वाले स्मार्टफोन्स में यह प्रोसेसर देखने को मिलता है. इसमें 8GB तक RAM मिलता है, जो एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ मिल जाएगा।

ये फोन धमाकेदार ऑफर्स के साथ महज 949 रूपये में ही मिल रहा है । देखा जाए तो 108 मेगापिक्सल के कैमरे वाले और 6/128GB वाला वैरिएंट बिना एक्सचेंज ऑफर के भी 15,099 रूपये में खरीदने योग्य नजर आता है।

Also Read: Britain: बिगड़ी अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए ऋषि सुनक का बड़ा फैसला, विदेशी सहायता को किया फ्रीज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version